दिलचस्प

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए ये स्टार्स, साल 2018 इस वजह से रहा बेहद खास

नए साल के आने में बस चंद दिन ही बचे हैं और एक बार फिर एक नई शुरुआत होगी। हालांकि हर साल की तरह बॉलीवुड में काफी कुछ रोमांचक देखने को मिला जो इस साल को खास बनाता है। साल 2018 में भी बहुत कुछ खास रहा जो यादगार बन गया वहीं कुछ ऐसी भी चीजें हुईं जिसकी वजह से लोग ट्रोलिंग का शिकार भी हुए। आपको बताते हैं उन खबरों और लोगों के बारे में जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए।

प्रिया प्रकाश

आंख मारे हो लड़की आंख मारे……भले ही सारा अली खान इस पर अब डांस करनी नजर आ रही हों, लेकिन साल की शुरुआत में ही प्रिया प्रकाश वॉरियर ने सिर्फ 25 सेकेंड तक आंख मारने वाले एक्ट से लोगों का दिल जीत लिया था। उनके आंख मारने की स्टाइल से सोशल मीडिया भर गया था औऱ हर लड़का प्रिया प्रकाश का दीवाना हो गया था। फिल्म थी ओरु उदार जो साउथ की एक फिल्म थी, लेकिन प्रिया प्रकाश के आंख मारने वाले स्टाइल ने पूरे देश का दिल लुट लिया था।

जैकलीन

श्रीदेवी के आक्समिक निधन से पूरे देश को गहरा सदमा लग लग गया था। उनके जाने का किसी को यकीन नहीं हो रहा था। इसके बाद जब उनकी शोक सभा हुई तो पूरा बॉलीवुड उमड़ा था। हालांकि इसी दौरान जैकलीन के कई बार हंसने की तस्वीरें सामने आई थी जिसकी वजह से उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था।

सलमान खान

साल 2018 सलमान खान के लिए टेंशन औऱ राहत दोनों के बराबर था। एक तरफ तो उनकी फिल्म रेस3 बूरी तरह फ्लॉप हुई और साथ ही उन पर जबरदस्त मीम भी बनें। वहीं दूसरी तरफ काला हिरण शिकार मामले में उन्हें कोर्ट ने दोषी करार कर दिया। हालांकि 5 दिन बाद उनकी जमानत भी हो गई। उनकी जेल में बैठने की तस्वीर जबरदस्त वायरल हुई थी।

स्वरा भास्कर

अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने वाली स्वरा भास्करा जनवरी में रिलीज हुई पद्मावत का विरोध करती नजर आईं। उनके विरोध के चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया क्योंकि उस वक्त स्वरा के अलावा पूरा बॉलीवुड संजय लीला भंसाली और दीपिका के साथ खड़ा था। इतना ही नहीं उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग भी इसी साल रिलीज हुई थी जो फेमिनिस्ट पर आधारित थी। इसके बाद मदंसौर कांड के लिए वह एक पेज पर अपने विचार लिखती नजर आई जिसके लिए भी उन्हें ट्रोल किया गया था।

मीटू

इस आंदोलन की तो एक गजब ही लहर चली जिसमें कई बड़े सितारे बह गए। तनुश्रीदत्ता के मामले से शुरु हुई इस आंदोलन में सिर्फ नाना पाटेकर ही नहीं बल्कि अनु मलिक, आलोकनाथ, कैलाश खेर और सुभाष घई जैसे बड़े सितारों का नाम सामने आया था। यह मुद्दा काफी वक्त तक चर्चा में रहा था। हालांकि इसमें कुछ झूठे नाम भी शामिल हुए।

शादियां

यह साल बॉलीवुड के लिए बेहद ही खास रहा। इस साल एक दो नहीं बल्कि कई बड़े सितारों ने शादी रचाई जिसमें नेहा-अंगद, सोनम-आनंद, कपिल- गिन्नी, दीपिका- रणवीर, प्रियंका निक, ईशा- आनंद, साइना नेहवाल-परुपल्ली कश्यप जैसे बड़े सितारों के नाम शामिल हैं। इन सभी की शादियों ने जमकर सुर्खियां बटोरीं औऱ दिन रात इनकी शादी के ही चर्चे हुए।

यह भी पढ़ें

Back to top button