बॉलीवुड

: इन बॉलीवुड सेलेब्स की शादी की ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में साल 2018 में कई बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे। और उनकी शादी को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड भी दिखे, फैंस में अपने फेवरेट सेलेब्स की शादी को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट होता हैं उनकी पिक्स को लेकर के, कि वो अपनी शादी के दिन कैसें लग रहे थे जो अब सोशल मीडिया में आसानी से देखने को मिल भी जाती हैं। लेकिन पुराने समय में सोशल मीडिया का इतना क्रेज नहीं था और लोगों को अपनी फेवरेट्स की शादी की तस्वीरों को देखने के लिए काफी इंतजार करना पड़ता था। तो आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों की शादी की तस्वीरें दिखा रहे है जो आपने आज तक कभी नहीं देखी होगी।

राजपाल यादव

अपने कॉमेडियन अंदाज के लिए बॉलीवुड में जाने जाने वाले राजपाल यादव ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और उनके बेहतर अभिनय के लिए उनकी सराहना भी हुई है। बता दें कि साल 2003 में राजपाल ने राधा यादव से की थी ये उनकी दूसरी शादी थी।

आशुतोष राणे

बॉलीवुड फिल्मों में अपने विलेन किरदार और एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले आशुतोष की शादी की ये तस्वीर आपने शायद ही कभी देखी हो। आशुतोष ने ऐक्ट्रेस रेणुका रहाणे से साल 2001 में शादी की थी। बता दे कि रेणुका की ये दूसरी शादी थी।

मनीषा कोईराला

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मनीषा कोईराला की शादी की ये तस्वीर शायद ही आपने देखी हों। मनीषा कोईराल ने साल 2010 में नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी कर ली थी लेकिन बाद में उनका तलाक भी हो गया था।

अरशद वारसी

बॉलीवुड के जाने-माने ऐक्ट्रेस अरशद वारसी की शादी की ये तस्वीर शायद ही आपने पहले कभी देखी हो। बता दें कि अरशद ने साल 1999 में वीजे मारिया गोरेट्टी से शादी की थी।

उर्मिला मातोंडकर

नब्बे की दशक की खूबसूरत अभिनेत्री उर्मिला ने जब शादी की तो इस बात का पता बहुत ही कम लोगों का था, बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी उर्मिला ने साल 2016 में मोहसिन अख्तर मीर से शादी कर ली थी।

Back to top button