बॉलीवुड

ये 5 लोग हैं सलमान खान की जिंदगी में सबसे बड़े धोखेबाज, हद से ज्यादा करते हैं नफरत

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान यारों के यार हैं लेकिन अगर जब कोई उनसे पंगा लेता है तो वो उनसे दुश्मनी भी बखूबी निभाते हैं. सलमान जिसके ऊपर मेहरबान हो जाते हैं तो उनकी जिंदगी बना देते हैं और जब किसी से दुश्मनी होती है तो उसका करियर बिगाड़ भी सकते हैं. उन्होंने बहुत से सितारों का किरयर बनाया है और आज तक हमने उनकी दोस्ती के साथ दुश्मनी भी देखी है. भाईजान की दुश्मनी बहुत महंगी पड़ती है इस बात को सभी जानते हैं इसलिए कम लोग ही उनसे पंगा लेते हैं और जिनसे सलमान नहीं चाहें उनकी तरफ देखते तक नहीं है. ये 5 लोग हैं सलमान खान की जिंदगी में सबसे बड़े धोखेबाज, सालों पहले इन लोगों से सलमान का झगड़ा हो गया और भी ये बात नहीं करते.

ये 5 लोग हैं सलमान खान की जिंदगी में सबसे बड़े धोखेबाज

संजय लीला भंसाली

बॉलीवुड पॉपुलर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली के साथ सलमान खान ने खामोशी और हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्मों में काम किया है. मगर एक ऐसा समय आया जब दोनों के बीच दरार आ गई और आज सलमान खान संजय से बात तक नहीं करते, जबकि संजय लीला आज भी सलमान की तारीफ करते हैं. सलमान की नाराजगी इस बात की है कि संजय लीला फिल्म बाजीराव मस्तानी में पहले सलमान-करीना को लिया जाना था लेकिन संजय ने रणवीर-दीपिका को साइन कर लिया. खबरों के मुताबिक संजय ने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि सलमान ने मीडिया में फिल्म गुजारिश के लिए कुछ बुरा कह दिया था.

विवेक ओबरॉय

विवेक ओबरॉय को सलमान खान का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता है और ये दुश्मनी ऐश्वर्या राय को लेकर हुई थी. विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान के बारे में बहुत कुछ गलत कह दिया था. सलमान को ये बात बर्शास्त नहीं हुई और उन्होने विवेक को फोन करके खूब खरीखोटी सुनाई और फिर विवेक ने मीडिया को इस बारे में बताया. तब से सलमान ने विवेक को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मान लिया और अब आलम ये है कि ये दोनों एक-दूसरे को आमने-सामने नहीं देख सकते. सलमान से पंगा लेने के बाद विवेक का करियर लगभग बंद होने लगा और फिल्में भी मुश्किल से ही मिल पाती हैं.

अर्जुन कपूर

सलमान खान के दुश्मनों में अर्जुन का नाम भी शामिल है, इसकी वजह ये है कि अर्जुन के लिंकअप की खबर सलमान की भाभी मलाइका के साथ आने लगी हैं. दोनों को कई बार एक-साथ देखा भी गया है और अर्जुन की इस हरकत पर सलमान को बहुत गुस्सा भी आया क्योंकि मीडिया में जब उनसे ये सवाल किया गया तो वो बौखला गए. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर का ये फिगर सलमान की एडवाइज पर बना और पहली फिल्म भी सलमान की वजह से ही मिली थी लेकिन अर्जुन ने उनके ही घर पर उनकी भाभी से इश्क लड़ा लिया ये उन्हें बर्दाश्त नहीं हुआ.

सरोज खान

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान सलमान खान को बिल्कुल भी नहीं पसंद हैं. दोनों के बीच तब से दरार है जब सलमान कोई बड़े स्टार नहीं थे. फिल्म अंदाज अपना-अपना में सरोज कोरियोग्राफर थीं और उस दौरान आमिर बड़े स्टार थे. सरोज ने सलमान को हमेशा कठिन स्टेप दिए जबकि आमिर को बहुत आसान से स्टेप दिए. इस वजह से सरोज खान से सलमान ने खूब बहस की और आलम ये है कि आज तक सरोज खान ने सलमान को कोरियोग्राफ नहीं किया.

अरिजीत सिंह

सिंगर अरिजीत सिंह ने आज तक सलमान खान की फिल्मों में गाने नहीं गाए इसके पीछे की वजह ये है कि एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जब सलमान ने अरिजीत को कहा कि आप सो रहे थे तो अरिजीत ने पलटवार दिया. अरिजीत ने सलमान से कहा कि आप लोगों ने मुझे सुला दिया था. अरिजीत के ऐसे बोल सलमान को पसंदन नहीं आए और जब फिल्म सुल्तान में अरिजीत को एक गाना निर्देशक ने ऑफर किया तब सलमान ने फिल्म छोड़ने की धमकी दी थी. तब अरिजीत ने सोशल मीडिया पर सबके सामने सलमान से माफी मांगी थी.

Back to top button