प्रिया प्रकाश का एक और Video आया सामने, एक बार फिर से जीता सबका दिल!

प्रिया प्रकाश का नाम इन दिनों भारत का हर बच्चा बच्चा जानता है. अपनी आँख मारने और कातिलाना तरीके से गोली मारने वाली प्रिया प्रकाश अब भारत में “नेशनल क्रश” के नाम से जानी जाती हैं. पिछले कुछ समय में अपने बेहतरीन विडीयोज के चलते प्रिया काफी वायरल हो चुकी हैं. यहाँ तक कि कुछ लोग उन्हें वायरल गर्ल कह कर बुलाने लगे हैं. लाखों दिलों की धडकन बन चुकी प्रिया का अब एक और विडियो मीडिया के सामने आया है. इस विडियो में प्रिया के साथ उनके को-स्टार रोशन अब्दुल रऊफ नज़र आ रहे हैं.

दरअसल, प्रिया प्रकाश का यह नया वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के रूप में पोस्ट किया है. इस पोस्ट को उनके किसी फैन ने ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आपको बता दें कि इस वीडियो में भी प्रिया अपनी आंखों के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है. हालांकि इस वीडियो में प्रिया के एक्सप्रेशन पिछले वाले वीडियो से काफी अलग है लेकिन इसके बावजूद भी यह नए एक्सप्रेशन लोगों को बेहद पसंद कर रहे हैं. वीडियो में प्रिया प्रकाश सफेद रंग की शर्ट पहने हुए हैं और साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर की पैंट पहनी हुई है. वीडियो में प्रिया प्रकाश ने हाथ में मोबाइल पकड़ा हुआ है. सूत्रों की माने तो प्रिया प्रकाश ने अपने वीडियोस के जरिए इंस्टाग्राम से कमाई करने वाली कई बड़ी सेलिब्रिटीज को पीछे छोड़ दिया है.

एक समय में कुछ भी बोलो बस वाली प्रिया प्रकाश अब वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर मिलियन यूजर फोल्लोवेर्स लिस्ट हासिल कर चुकी है. इतने फोल्लोवेर्स होने के बाद प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बड़े-बड़े ब्रांड्स के प्रमोशन करने शुरू कर दिए हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि प्रिया प्रकाश एक ब्रांड की प्रमोशन के लिए 8 लाख रुपए चार्ज लेती हैं.

प्रिया के फॉलोवर्स लगातार बढ़ते देखकर कई लोग अपने विज्ञापन का प्रस्ताव लेकर प्रिया के पास पहुंच रहे हैं. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रिया अब तक कई बड़ी हस्तियों को इंस्टाग्राम पर पीछे छोड़ चुकी है. भले वह बात कमाई करने में हो या फिर फॉलोवर्स की संख्या में, दोनों में ही प्रिया सबसे आगे पहुंच चुकी है. फिलहाल प्रिया प्रकाश का नाम Google पर रैंक कर चुका है और वह सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोन और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ चुकी हैं. प्रिया के आंख मारने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद उनके एक ही दिन में 6 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स बने थे. फिलहाल प्रिया के फॉलोअर्स की कितनी 51 लाख तक पहुंच चुकी है.

आपको हम बता दें कि प्रिया 1 फॉलोअर्स की गिनती के मामले में मशहूर अमेरिकन रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर और फुटबाल के सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बराबरी कर चुकी है. केवल यह दोनों स्टार ऐसे थे जो एक ही दिन में 6 लाख से अधिक फैन और फॉलोअर्स बनाने में सफल रहे हैं. रातों रात स्टार का खिताब हासिल करने वाली प्रिया प्रकार से जब मीडिया ने बात की तो उन्होंने बताया कि मेरे लिए यह पल बेहद बेहतरीन है मुझे नहीं पता कि,” मैं अपनी खुशी का इजहार कैसे करूं. मेरे दोस्तों ने मेरी कामयाबी की खुशी मनाने के लिए मेरे कॉलेज में एक इवेंट ऑर्गेनाइज किया. यह सब मेरे लिए नए-नए अनुभव है मैं यही उम्मीद करती हूं कि लोगों का सपोर्ट हमेशा मेरे साथ ऐसे ही बना रहे”.

देखें प्रिया प्रकाश का नया वीडियो –