तलाक होते ही दोबारा प्यार में पड़ गए ये सितारे, नंबर 3 ने तो 6 महीने बाद ही कर ली दूसरी शादी

शादी किसी के भी जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखता है. इस दिन को लेकर लोगों की बहुत सारी इच्छाएं होती हैं. इंसान हर वह कोशिश करना चाहता है जिससे यह लम्हा हमेशा के लिए यादगार बन जाए. शादी सात जन्मों का बंधन होता है और कहते हैं कि पति-पत्नी को ये बंधन सात जन्मों तक निभाना पड़ता है. लेकिन कई बार ये कहावत गलत भी नजर आती है जब हम अपने आस-पास होने वाले तलाकों को देखते हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां आये दिन तलाक की खबरें आती रहती हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि तलाक के बावजूद ये कपल एक-दूसरे के अच्छे दोस्त होते हैं और साथ डिनर या फिर मूवी जाना इनके लिए आम बात होती है. ग्लैमर इंडस्ट्री में एक से ज्यादा शादी करना अब जैसे फैशन बन चुका है. इसलिए अब यहां पर होने वाले तलाकों के बारे में सुनकर ज्यादा हैरानी नहीं होती. हैरानी तो तब होती है जब तलाक लेने के कुछ ही महीनों के अंदर ये सितारे दोबारा शादी करते हैं. जी हां, आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने तलाक लेने के कुछ ही महीनों के भीतर दोबारा शादी करने का फैसला किया.

सुमित व्यास

वेब सीरीज ‘पर्मानेंट रूममेट’ के लीड एक्टर सुमित व्यास आज बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं. सुमित ने पहली शादी साल शिवानी टंकससाले से साल 2010 में की थी. लेकिन इनकी ये शादी सफल नहीं हुई और 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया. तलाक लेने के 6 महीने बाद ही सुमित ने टीवी एक्ट्रेस एकता कॉल से दूसरी शादी रचाई.

रघु राम

रोडीज फेम रघु राम और उनकी बीवी सुगंधा ने शादी के 12 साल बाद अलग होने का फैसला लिया. सुगंधा भी बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. बता दें, दोनों का तलाक हो गया है और हाल ही में रघु ने अपनी गर्लफ्रेंड नताली डी लुसियो से शादी कर ली है. इसी साल जनवरी में उनका तलाक हुआ था और 12 दिसंबर को रघु ने दूसरी शादी कर ली.

करण सिंह ग्रोवर

टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु से तीसरी शादी की है. इससे पहले वह श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी कर चुके हैं. बता दें, श्रद्धा निगम करण की पहली पत्नी थीं. हालांकि दोनों ने लव मैरिज की थी लेकिन उनकी ये शादी केवल 10 महीने ही चल पाई जिसके बाद उन्होंने जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की. साल 2014 में जेनिफर से तलाक होने के बाद उन्होंने बिपाशा बासु से तीसरी शादी की.

हिमेश रेशमिया

हिमेश रेशमिया की शादी साल 1995 में कोमल से हुई थी. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि दोनों का यह रिश्ता 22 साल के बाद टूटा. वैसे तो दोनों 2016 से ही अलग रह रहे थे लेकिन ऑफिशियली दोनों का तलाक 6 जून, 2017 को हुआ जिसके बाद उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से साल 2018 में शादी कर ली.

पढ़ें अरबाज से तलाक के बाद मलाइका ने उठाया यह बड़ा कदम, जानकर चौंक जाएंगे आप

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.