बॉलीवुड

दिलकश अदाओं के साथ नागिन ने ढाया कहर, दिल थाम कर ही देखें ये खूबसूरत तस्वीरें

यूं तो टीवी जगत में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है, जोकि घर घर में पहचानी जाती हैं, लेकिन कुछ अभिनेत्रियां बॉलीवुड तक अपना पैर पसार चुकी हैं। जी हां, टीवी जगत में अपनी एक्टिंग से लाखों दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्रिया बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम खूबसूरत नहीं होती है, बल्कि कुछ अभिनेत्रियां तो बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। इसी कड़ी में मौनी रॉय का नाम भी शामिल है। मौनी रॉय खूबसूरती में बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक धमाल मचाने वाली मौनी रॉय के लाखों फैन्स है। इनकी एक्टिंग और खूबसूरती का हर कोई कायल है। सीरियल नागिन से घर घर में फेमस होने वाली मौनी रॉय भले ही अब फिल्मों की तरफ मुड़ चुकी हैं, लेकिन इनकी पहचान आज भी लोग नागिन के रूप में करते हैं। जब नागिन सीरियल में मौनी रॉय एक्टिंग करती थी, तो लोग इनकी खूबसूरती के दिवाने हो जाते थे। इतना ही नहीं, मौनी रॉय की खूबसूरती पर तो बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे भी कायल हो जाते हैं।

सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं मौनी रॉय

हाल ही में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरे शेयर की है। फोटोज में मौनी का नया लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। आए दिन मौनी रॉय अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। मौनी रॉय के फैंस उन्हें सोशल मीडिया क्वीन के नाम से भी जानते हैं, क्योंकि उनकी जितनी पॉपलुर एक्ट्रेस तो शायद ही कोई दूसरा होगा। बता दें कि मौनी रॉय ने ब्‍लैक कलर के ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ लॉन्‍ग पिंक कलर की स्कर्ट पहनी हुई है और यह तस्वीर जयपुर की है।

फिल्‍म KGF में मौनी रॉय ने लगाया आइटम सॉन्‍ग का तड़का

मौनी रॉय के काम की बात करे तो इन दिनो वे फिल्म KGF में आइटम सॉन्‍ग करती हुई नजर आई है। मौनी रॉय का यह आइटम सॉन्‍ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि मौनी रॉय ने जो आइटम सॉन्ग किया है, वह 90वे के दशक ‘गली गली में फिरता है…’ का रीमिक्स वर्जन है, लेकिन इसमें मौनी का नया अंदाज और ठुमका लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म KGF के लिए मौनी का आइटम सॉन्ग बेहद खास साबित हो रहा है, क्योंकि दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

अक्षय कुमार के साथ कर चुकी हैं फिल्म

सीरियल नागिन से अपना नाम फेम बनाने वाली मौनी रॉय बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा मौनी निर्देशक अयान मुखर्जी की आगामी फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में इनके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी होंगे। ऐसे में यह फिल्म मौनी रॉय के लिए बड़ी फिल्म हो सकती है, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

डांसिंग में भी नाम कमा चुकी हैं मौनी रॉय

बता दें कि एक्टिंग में करियर बनाने से पहले डांसिंग क्षेत्र में भी मौनी अपना दमखम दिखा चुकी हैं। याद दिला दें कि मौनी रॉय ने जरा नच के दिखा में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं। इसके अलाव डांसिंग क्षेत्र में मौनी अभी भी कभी कभार हिस्सा लेती रहती हैं, लेकिन उनका ड्रीम बॉलीवुड की श्रेष्ठ अभिनेत्री बनने का है।

Back to top button