बॉलीवुड

गर्लफ्रेंड को छोड़ इस 19 साल की लड़की के दीवाने हुए टाइगर श्रॉफ, नाम जानकर लग सकता बड़ा झटका

टाइगर श्रॉफ आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम है. हालांकि टाइगर को अभी फिल्मों में आये ज्यादा टाइम नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने अपनी अदाकारी और हॉटनेस से सबका दिल जीत लिया है. वह एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. डांस के मामले में वह ह्रितिक रोशन और प्रभुदेवा जैसे सुपरस्टार को भी टक्कर देते हैं. टाइगर श्रॉफ अपने ज़माने के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे हैं. टाइगर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं. बता दें उनकी गर्लफ्रेंड का नाम दिशा पटानी है.

टाइगर की तरह दिशा भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और उन्हें भी डांस का बहुत शौक है. कई सोशल इवेंट्स पर दिशा और टाइगर साथ देखे जा चुके हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. खबरें आ रही हैं कि आजकल टाइगर श्रॉफ अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को छोड़कर किसी और लड़की के दीवाने हो गए हैं और जिस लड़की के वह दीवाने हो गए हैं वह एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं.

इस लड़की के हुए दीवाने

बता दें, जिस लड़की के लिए टाइगर श्रॉफ का दिल धड़कने लगा है वह कोई और नहीं बल्कि 19 साल की अनन्या पांडे हैं. अनन्या चंकी पांडे की बेटी हैं जो बॉलीवुड में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके हीरो टाइगर श्रॉफ हैं. टाइगर अनन्या की खूबसूरती के दीवाने हैं और वह कई मौकों पर उनकी तारीफ करते नजर आये हैं. टाइगर को उनमें बॉलीवुड की अगली स्टार नजर आती हैं. फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में अनन्या और टाइगर साथ नजर आने वाले हैं और वह जिस हिसाब से अनन्या की तारीफ कर रहे हैं उसे सुनकर तो यही लगता है कि उन्होंने अनन्या पर अपन दिल हार दिया है. वैसे अनन्या को देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा क्योंकि वह खूबसूरती में किसी हूर परी से कम नहीं हैं. उनका मासूम सा चेहरा देखते ही बनता है.

‘बागी 2’ ने मचाया धमाल

बता दें, टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘हीरोपंती’ से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इसके बाद वह ‘बागी, ‘फ्लाइंग जट्ट’, ‘मुन्ना माइकल’ जैसी फिल्मों में नजर आये. हालांकि ‘बागी’ को छोड़कर दूसरी फिल्में ज्यादा कमाल नहीं कर पाई लेकिन बच्चों को उनकी ‘मुन्ना माइकल’ और ‘फ्लाइंग जट्ट’ बहुत पसंद आई थी. हाल ही में टाइगर और दिशा की फिल्म ‘बागी 2’ रिलीज़ हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा रिस्पांस भी मिला था. फिल्म ‘बागी’ में जहां टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर थीं वहीं, ‘बागी 2’ में वह अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ नजर आये थे.

पढ़ें : बहन के साथ मिलकर टाइगर श्रॉफ ने खोला जिम, फोटोशूट देखकर आप भी कहेंगे वाह

दोस्तों, उम्मीद है कि आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button