बॉलीवुड

तो क्या कार्तिक कर रहे हैं अनन्या पांडे को डेट, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड नगरी में अलग ही लव ट्राएंग की खिचड़ी पकती दिख रही है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सैफ की लाडली सारा खुले आम कार्तिक को डेट करने की बात कह चुकी हैं। कार्तिक की तरफ से बहुत खुलकर कोई जवाब तो नहीं आया, लेकिन हाल ही में उन्हें किसी और के साथ रेस्त्रां से बाहर निकलते देखा गया है। जी हां यह कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे हैं जिनके साथ कार्तिक आर्यन की तस्वीरें सामने आई हैं। दोनों को एक रेस्त्रां से साथ बहर निकलते देखा गया है। हालांकि इस मामले में साफ तौर पर कुछ भी नहीं कह सकते।

रेस्त्रां से बाहर दिखे साथ

दरअसल बॉलीवुड के सोनू अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं। इसी बीच उन्हें अन्नया पांडे के काफी करीब देखा जा रहा है। बता दें कि अनन्या पांडेय चंकी पांडेय की बेटी हैं औऱ 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ वह भी बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। कार्तिक और अन्नया एक साथ रेस्त्रां से बाहर निकलें और झट से अपनी कार में जकर बैठ गए। दोनों के चेहरे पर हंसी साफ दिखाई दे रही थी।

सारा को करना है कार्तिक को डेट

गौरतलब है कि सारा अली खान ने कॉफी विद करण शो में कहा था कि उन्हें कार्तिक बहुत अच्छे लगते हैं और वह उन्हें डेट करना चाहती हैं। इसका मैसेज जब कार्तिक तक पहुंचाया गया तो वह शर्माते ह रह गए और सिर्फ कॉफी पीने की बात की। इतना ही नहीं कार्तिक की इस हरकत पर सारा रुठ भी गईं थी। सारा का कहना था कि कार्तिक लड़के हैं और उन्हें पता होना चाहिए कि क्या करना है। उन्होंने मेरी इज्जत का कचरा कर दिया।

दूसरी तरफ कार्तिक हैं जो सारा की इस बात पर खुलकर कुछ कह ही नहीं पा रहे। एक तरफ तो उन्होंने कहा कि अगर उन्हें शादी का मौका मिले तो वह कैटरीना से शादी करेंगे और चाहेंगी की वह उनके बच्चे की मां बनें।इसके बाद वह सारा की दोस्त अनन्या के साथ ही लंच डेट करते नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों साथ थे, लेकिन यह लंच ट थी या नॉर्मल डेट यह कह पाना मुश्किल है।

जल्द फिल्म में आएंगी अनन्या

हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि कार्तिक और अनन्या किसी प्रोफेशनल  काम के चलते साथ मिले हों। हालांकि अनन्या अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं की हैं, लेकिन अपनी खूबसूरती औऱ क्यूट स्माइल से वह अभी से लोगों के बीच चर्चा की विषय बनी हुई हैं। उनकी फिल्म अगले साल पर्दे पर आएगी। एक बार फिर करण जौहर एक और स्टार किड को लॉन्च करने जा रहे हैं। वहीं इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं।

गौरतलब है कि कार्तिक इन दिनों अपनी फिल्म की सफलता पर कुछ ज्यादा ही खुश नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अनन्या से की दोस्ती की खबरें भी धीरे धीरे बढ़ती जा रही है। उन्हें भी करण जौहर के शों में इनवाइट किया गया था, लेकिन किसी करण वह इसका हिस्सा नहीं बनें। हालांकि अब खबरें बढ़ रही हैं तो धीरे धीरे सारा तक भी पहुंचेंगी।  अब देखना दिलचस्प होगा कि हर जगह कार्तिक को डेट करने का मैसेज पहुंचाने वाली सारा क्या रिएक्शन देती हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button