बॉलीवुड

तापसी ने उस ट्रोलर को दिया करारा जवाब जिसने लिखा था- तापसी मुझे आपके शरीर….

ट्वीटर पर एक्टर्स और स्टार का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं रह गई। कई बार सिलेब्रिटीज अपनी फिल्म , लुक और पोज के लिए ट्रोल होते हैं। हालांकि वह कई बार ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी देते हैं, लेकिन कई यूजर्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। ऐसे में एक्ट्रेस तापसी पन्नु भी शामिल हैं जो अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। वैसे पिंक गर्ल तापसी ने कई बार इन्हें जवाब दिया है, लेकिन मामला जस का तस। हाल ही में एक यूजर ने बेहद ही वाहियात तरीके से तापसी की तारीफ की है। उसने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है उससे किसी महिला की तारीफ कम और बेइज्जती ज्यादा लगेगी। हालांकि तापसी ने एक बार फिर ट्रोलर को उसी के अंदाज में मजा चखाया है।

तापसी ने दिया करारा जवाब

अकु पांडेय ने एक टिव्टर यूजर ने तापसी को टैग करते हुए लिखा- तापसी मुझे आपके शरीर के अंगों से प्यार हैं( Tapsee  I love your Body parts)। इतने वाहियात तरीके की बात लिखने पर तापसी भी चुप नहीं बैठी और अपने चाहने वाले का उन्होंने बढ़िया अंदाज में धन्यवाद किया। तापसी ने लिखा- वाह मुझे भी अपने शरीर के अंग बहुत पसंद हैं, आपको कौन सा पसंद है, मुझे त मेरा सेरिब्रम पसंद है(Wow, I like them too, BTW, which is your favourite ? Mine is the Cerebrum)। अब अगर उस ट्वीटर यूजर के पास थोड़ा भी दिमाग होगा तो वह जान जाएगा कि सेरिब्रम से उनका मतलब था दिमाग।

यूजर्स ने की तापसी की तारीफ

हालांकि सेरिब्रम का मतलब आम भाषा में लोग जानते नही हैं, इसलिए सबके सब इस शब्द का मतलब खोजने लगे। खैर ट्रोलर तो चुप हो गया क्योंकि इसके बाद वह औऱ कुछ कह भी नहीं सकता था। दूसरी तरफ दूसरे यूजर्स ने तापसी के इस कदम की बहुत तारीफ की और ट्रोलर पर जी भरकर भड़ास भी निकाली।  एक यूजर ने लिखा कि आप ने लड़के की बोलती बंद कर दी, गर्व हो रहा है….आज कल की लड़कियों को आप जैसा होना चाहिए।

एक यूजर ने लिखा डेप रिप्लाई, यू नेल्ड हीम। वहीं एक यूजर ने लिखा कि तापसी शायद उस लड़के के पास सेरिब्रम नहीं होगा। बता दें कि तापसी अक्सर ही ट्रोलर के निशाने पर आ जाती हैं। उनको कई बार ट्रोल करने की कोशिश की गई है, लेकिन हर बार उन्होंने अपनी हाजिरजवाबी से सबकी बोलती बद कर दी है। एक बार न्यू ईयर के मौके पर तापसी को आतिशबाजी के लिए ट्रोल किया गया था। लोगों का कहना था कि तापसी दिवाली पर पटाखे जलाने से मना करती हैं, लेकिन नए साल पर हो रही आतिशबाजी से उन्हें कोई दिक्कत नहीं।

पहले भी हो चुकी हैं ट्रोलिंग का शिकार

इतना ही नहीं कुछ समय पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म मनमर्जियां के लिए भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। उनकी फिल्म में अभिषेक बच्चन ने एक सिख व्यक्ति का किरदार निभाया था जो पगड़ी उतारकर सिगरेट पीता है। इसके बाद से सिख समुदाय ने इस पर कड़ी आपत्ती जताते हुए लिखा था कि इस सीन को दिखाने से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। इस पर  तापसी ने रिप्लाई करते हुए कहा था कि मुझे यकीन है वाहे गुरु ने शराब पीने पर नहीं, लेकिन स्मोक करने पर पाबंदी लगाई होगी, नहीं तो इतने समझदार लोग इसका विरोध क्यों करते। हालांक इस पर विवाद और बढ़ गया था। इस पर अनुराग कश्यप ने फिर से माफी मांगी थी।

यह भी पढ़ें

Back to top button