सलमान को छोड़ इस एक्टर का हाथ थामा यूलिया ने, बस इसलिए हो गई ‘हरजाई’

बॉलीवुड में वैसे तो कई सितारों के अफेयर के किस्से सुनने को मिलते रहते हैं लेकिन अपने अफेयर के कारण कोई फिल्म स्टार सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है तो वो हैं सलमान खान। बॉलीवुड के भाईजान का दिल एक-दो नहीं बल्कि कई हसीनाओं के लिए धड़का, पर अफसोस जीवनभर का साथ किसी की नहीं मिला। संगीता बिजलानी,सोमा अली, ऐश्वर्या रॉय से लेकर कैटरिना तक इन सारी खूबसूरत ऐक्ट्रसेस के साथ सलमान का नाम जुड़ा लेकिन थोड़े समय के लिए। सलमान खान, फिलहाल रोमानिया अभिनेत्री यूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप में हैं पर लगता है अब यूलिया भी दूसरों की तरह हरजाई हो गई हैं।

दरअसल सलमान खान की वर्तमान प्रेमिका यूलिया वंतूर इन दिनों एक्टर मनीष पॉल के साथ नजर आ रही हैं यही नहीं दोनों के बीच के केमेस्ट्री इन दिनों सुर्खियां बना रही हैं। दोनों का एक वीडिया इन दिनों खूब धूम मचा रही है जिसमें दोनों एक-दूसरे के काफी करीब दिख रहें हैं और यूलिया के हरजाई बनने के किस्से आजकल सोशल मीडिया पर खूब चर्चे बटोर रहे हैं । वैसे अगर आप सलमान के फैन है या शुभचिंतक है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि असल में यूलिया ‘हरजाई’ नहीं हुई हैं बल्कि वे सिंगर बन चुकी हैं और टीवी एक्टर मनीष पॉल भी सिंगर बन चुके हैं… और दोनो का अगला सिंगल ‘हरजाई’ है। इस वीडियो का टीजर कुछ दिनों पहले रिलिज हुआ है जिसके बारे में सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से भी जानकारी दी है।

आपको बता दें कि टी-सीरीज के सॉन्ग ‘हरजाई’ को मनीष पॉल, यूलिया वंतूर और सचिन गुप्ता ने गाया है। एक तरफ जहां बतौर शो एंकर अपनी पहचान बनाने वाले मनीष पॉल पहली बार इस वीडियो में सिंगर के रूप में अपना लक आजमा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ मजेदार बात ये है कि यूलिया भी हिंदी में गाना गा रही हैं, वैसे  उनकी हिंदी में भी इंग्लिश का टच है। ‘हरजाई’ सॉन्ग रोमांस और इमोशन से भरपूर है, जिसमें मनीष पॉल और यूलिया इश्क फरमाने के साथ-साथ रोते हुए भी नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के टीजर रिलिज होने से पहले सलमान खान ने इसका फर्स्ट लुक अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था। सलमान ने वीडिया की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ऑल द बेस्ट यूलिया वंतूर और मनीष पॉल, तुम्हारे आने वाले सिंगल सॉन्ग हरजाई के लिए”। ऐसे में सलमान के इस तस्वीर को शेयर करने के बाद जहां उनके कई फैन्स बहुत खुश हुए लेकिन वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने सोशल मीडिया पर मजे लेना शुरू कर दिया।

सलमान के इस पोस्ट पर एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा- “यूलिया को ऐसे ही गाना गाने को दो, रेस 3 में मत लेना.. ऑडियंस थिएटर छोड़ कर बाहर निकल जाएगी”। वहीं एक दूसरे यूजर ने रिप्लाई में लिखा, “वो फिरंगी बनके आई थी, सलमान फैन बनके और फॉलोअर्स लेके गायब हुई किसी और का फैन बनके”। जबकि एक यूजर ने लिखा, “भाई करियर बना रहे हैं यूलिया वंतूर से लेके डेजी से रेमो तक की”।