बॉलीवुड

सुपरस्टार से शादी करने के बाद खुली इस महिला की किस्मत, पहले थी एक गरीब इंसान की पत्नी

बॉलीवुड की दुनिया में रहने वाले इंसानों के पास नाम और शोहरत की कोई कमी नहीं होती है। बस उसका कनेक्शन बॉलीवुड की दुनिया से होना ही काफी है। जहां एक तरफ कलाकार अपने काम से अपना नाम फेम बनाते हैं, तो वहीं उनका परिवार नाम से अपना फेम बनाता है। जी हां, बॉलीवुड की दुनिया से जुड़े शख्स की लाइफ से जुड़ा हर इंसान बेहद खास होता है और वह कभी न कभी सुर्खियो में ज़रूर आता है। यूं तो बॉलीवुड अभिनेताओं की पत्नियां अक्सर चर्चा में रहती हैं, लेकिन संजय दत्त की पत्नी की बात ही कुछ और है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की तीसरी वाइफ के नाम से मशहूर मान्यता दत्त सुदंरता में बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती है। मान्यता दत्त संजय के साथ जहां भी जाती हैं, वहां लोगों की नज़रे उन्हें घेर लेती हैं। सुंदरता में मान्यता दत्त को कोई भी मात नहीं दे सकता है। जी हां, मान्यता दत्त संजय दत्त की तीसरी पत्नी है। संजय दत्त की लव लाइफ किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है, इसमें काफी उतार चढ़ाव आया है, जोकि अब जाकर पटरी पर आया है। आज हम आपको संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त से जुड़ा एक राज बताने जा रहे हैं।

संजय से पहले इस शख्स की पत्नी थी मान्यता

संजय दत्त की पत्नी होने के बाद मानो मान्यत की खूबसूरती में चार चांद लग गये हो। बहुत कम लोग जानते हैं कि संजय से पहले मान्यता एक आम इंसान की पत्नी थी। जी हां, मान्यता एक आम लड़की थी और उनकी शादी एक आम इंसान से हुई है, जोकि इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। मान्यता का असली नाम दिलनबाज शेख है। मान्यता की शादी एक मुस्लिम लड़के से हुई थी, लेकिन पारिवारिक समस्या की वजह से दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद मान्यता उससे अलग हो गई।

यह भी पढ़े –सामने आया संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का असली नाम, नाम जान कर दंग रह जाएंगे आप

2006 में संजय से हुई थी पहली मुलाकात

मान्यता दत्त देखने में बेहद खूबसूरत है और यही वजह है कि मान्यता को देखते ही संजय अपना दिल हार बैठे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो संजय से मान्यता की पहली मुलाकात 2006 में हुई थी और उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को दो साल तक डेट किया। संजय का दिल पहले प्यार में कई बार टूट चुका था, जिसकी वजह से वे इस बार फूंक फूंक के कदम रख रहे थे। साल 2008 में संजय ने मान्यता  से शादी की और अब दोनों का परिवार काफी अच्छा चल रहा है।

संजय के साथ हमेशा खड़ी रही मान्यता

मान्यता दत्त ने संजय का साथ हर मुश्किल दौर में दिया। हम सभी जानते हैं कि संजय की लाइफ में कई सारे प्रकरण ऐसे हुए है, जोकि एक आम इंसान की लाइफ में संभव नहीं है। संजय दत्त की लाइफ इतनी आसान नहीं रही है, लेकिन बतौर पत्नी मान्यता ने उनका हर मोड़ पर साथ दिया और यही वजह है कि आज उनका एक हंसता खेलता परिवार है। संजय और मान्यता एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

यह भी पढ़े –खूबसूरती में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को फेल करती हैं संजय दत्त की पत्नियां, देखिये तस्वीरे

Back to top button