बॉलीवुड

पैसे की तंगी के कारण इन बॉलीवुड स्टार्स ने किया ये काम, जानकर दांतो तलें दबा लेगें उंगलिया

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड दुनिया एक ऐसी जगह है जहां ना जाने हर साल कितने लोग अपनी किस्मत बनाने के लिए आते हैं लेकिन किस्मत हर किसी का साथ नहीं देती है, बात करें मुंबई की तो यह एक ऐसी जगह है जहां पर आप अपना पेट तो पाल सकते हैं लेकिन यहां पर रहना और उसके एक्सपेंस बहुत ज्यादा होते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने पैसों की तंगी के चलते उन्होंने गलत काम करें, इन कलाकारों ने ये बात कबूल करी है कि वो पैसे लेकर सेक्स कर चुके हैं।

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)

बॉलीवुड में अपने हॉट और बोल्ड फोटोशूट और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहने वाले शर्लिन चोपड़ा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन उनको उतनी सफलता नहीं मिल पाई, अपने बोल्ड अंदाज और हॉटनेस के कारण शर्लिन प्लेब्याए मैंगजीन के कवर पर भी अपनी जगह बना चुकी हैं। शर्लिन की फिल्म कामासूत्र 3डी जब रिलीज हुई थी तब उन्होंने एक चौंकाने वाली बात का खुलासा किया था, शर्लिन ने बताया कि वो पैसों के लिए कई लोगों के साथ हमबिस्तर हो चुकीं है।

सुयश राय (Suyyash Rai)

रोडीज, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस जैसे रिएलिटी शोज का हिस्सा बन चुके सुयश रॉय टीवी जगत के जाने-माने चेहरे हैं, हालांकी उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म आदत में भी काम किया लेकिन उनको उतनी शोहरत नहीं मिल पाई, सुयश ने एक बार इस बात को कबूल किया था कि अपने करियर के स्टारटिंग डेज में पैसों की कमी के चलते वो एक महिला के साथ हमबिस्तर हुए थे, जिसके लिए उनको 40 हजार रूपए मिले थे।

गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth)

बोल्ड और न्यूड फोटोशूट के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाली गहना वशिष्ठ 2012 में मिस एशिया बिकनी कॉम्पटीशन की विनर रह चुकी हैं। एक बार गहना ने ट्वीट करके खलबली मचा दी थी दरअसल गहना ने ट्वीट कर के कहा था कि वो पैसों के लिए किसी के भी साथ सोने को तैयार हैं। बता दें की गहना फिल्म सबिता बार्बी में लीड रोल निभा रही हैं और उस फिल्म के लिए कराए गए  3डी फोटोशूट के लिए भी वो खबरों में आई थी।

Back to top button