बॉलीवुड

अमिताभ-आमिर नहीं इन सितारों ने भी परोसा ईशा अंबानी की शादी में खाना, देखें तस्वीरें

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की एकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी हो गई और  उनका मुंबई में दूसरा रिसेप्शन भी हो गया, जो उनकी शादी और संगीत समारोह की तरह ही भव्य और आकर्षक है। इस पार्टी में भी बॉलीवुड जगत से लेकर के, बड़े-बड़े उघोगपतियों और राजनेताओं ने शिरकत की है।

बता दें की शायद ही ये एक ऐसी शादी है जिसके हर छोटे-बड़े फंक्शन में हर सितारा मौजूद रहा हो, इतना ही नहीं मौजूद रहने के साथ उसने कई ऐसी चीजें भी उन फंक्शंस में हुई जो इसके पहले शायद ही किसी शादी में आपने देखी हो। ईशा की शादी के सभी विडीयोज और फोटोज सोशल मीडया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें आमिर खान और अमिताभ बच्चन लोगों को खाना परोस रहे हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि उस शादी में सिर्फ अमिताभ और आमिर नहीं बल्कि और भी कई बड़े कलाकार लोगों को खाना परोसते नजर आए हैं। देखें तस्वीरें-

 

भले ही ये कामम उन सभी ने लड़कीवाले बनके की हो लेकिन शायद इनके फैंस को ये बात अच्छी ना लगे। बता दें कि इन वीडियोज पर अभी किसी भी तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया है।

बता दें कि ईशा अंबानी की शादी को बाद उनका रिसेप्शन मुंबई के जियो गार्डेन में हुआ, बता दें कि यह ईशा और आनंद पीरामल की शादी का दूसरा वेडिंग रिसेप्शन था जिसे अंबानी फैमिली ने आयोजित किया है। इस रिसेप्शन में भी बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत और राजनीतिक दिग्गजों ने शिरकत की है। बता दें कि  इस ग्रैंड रिसेप्शन को और भी ग्रैंड बनाने के लिए अंबानी परिवार ने म्यूजिक कॉन्सर्ट रखा है। जिसकी शुरूआत रेखा भारद्वाज ने अपनी गायकी से की उन्होंने रांझा रांझा और मसकली जैसे गानों के साथ ही इस सेरेमनी की शुरूआत की थी।

वहीं ईशा और आनंद की शादी का पहला रिसेप्शन 13 दिसंबर को 452 करोड़ के वर्ली स्थित बंगले में हुआ था। यह वही बंगला है जिसे पीरामल परिवार ने ईशा अंबानी को शादी के तोहफे के तौर पर दिया था। इस शाही रिसेप्शन में कई राजनेता शामिल हुए थे। जिसमें नितिन गडकरी, भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रूडी, पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कपिल देव, उद्योगपति रतन टाटा और साइरस पूनावाला भी शरीक हुए थे।

Back to top button