बॉलीवुड

तो क्या सच में करीना बनना चाहती हैं मीरा राजपूत?, वायरल हो रही है उनकी ये तस्वीर

यूं तो बॉलीवुड अभिनेताओं के लाखों की संख्या में फैंस होते हैं, लेकिन वक्त आने पर उन्हें ट्रोल करना बिल्कुल नहीं भूलते हैं। जी हां, फैंस अपने सितारों के अच्छे बुरे हर चीज़ बहुत ही पैनी नजर रखते हैं और यही वजह है कि छोटी छोटी चीज़ों पर अगर तारीफ करना नहीं भूलते हैं तो गलती होने पर जमकर ट्रोल भी करते हैं। जिस तरह से हर सिक्के के दो पहलू होते हैं, वैसे ही फैंस के भी होते हैं। अपने पसंदीदा कलाकारों को ट्रोल से लेकर उनकी जमकर तारीफ करना मानो इनका अधिकार बन चुका है। इसी कड़ी में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में, शाहिद और मीरा राजपूत के घर में एक नन्हा मेहमान आया, जिसको लेकर लोगों ने खूब आशीर्वाद दिया, लेकिन अब उसी नन्हें मेहमान को लेकर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जी हां, शाहिद और मीरा राजपूत का परिवार अब पूरी तरह से पूरा हो चुका है। बेटी मीशा के बाद बेटा जैन ने भी शाहिद और मीरा राजपूत के घर को रौशन कर दिया है। मीरा राजपूत अक्सर कहती हैं कि उन्हें अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताना पसंद है, जिसकी वजह से वह बाहर जाकर काम करना पसंद नहीं करती हैं।

कॉफी विद करण में उड़ाया था करीना का मजाक

शाहिद और मीरा राजपूत ने ‘कॉफी विद करण’ शो में बिना नाम लेते हुए करीना का मजाक उड़ाया था। जी हां, दोनों ने कहा था कि बच्चों को कभी भी आया के हाथों नहीं सौंपना चाहिए, इससे उनका इशारा तैमूर की मां करीना की तरफ था। शाहिद और मीरा ने कहा था कि बच्चों को परवरिश खुद करनी चाहिए, क्योंकि यह मां की जिम्मेदारी होती है। बता दें कि करीना कपूर प्रोफेशनल है, जिसकी  वजह से उन्होंने तैमूर के लिए आया लगवा रखी हैं, जिसको लेकर अक्सर उन पर लोग कमेंट्स करते हैं।

आया के साथ दिखे जैन तो लोगों ने किया ट्रोल

हाल ही में मीरा राजपूत एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, जिसमें वे अपने दोनो बच्चे और आया के साथ नजर आ रही है। जी हां, मीशा का हाथ मीरा राजपूत ने पकड़ा था, तो वहीं जैन आया की गोद में दिखे, जिसके बाद जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई तो लोगों ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस दौरान यूजर्स ने मीरा राजपूत की तुलना करीना कपूर से करने लगे और कई तरह के कमेंट्स भी किये। इतना ही नहीं, लोगों ने मीरा राजपूत को उनका बयान भी याद दिलाने लगे।

यूजर्स ने कहा कि पहले तो मीरा तैमूर के मैड को लेकर करीना पर तंज कसा था, लेकिन अब वह खुद ही अपने बेटे के लिए मैड रख चुकी हैं, ऐसे में अब क्या वह एक हाउसवाइफ रहते भी अपने बच्चे को संभाल नहीं सकती हैं? वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि  क्या अब मीरा करीना बनना चाहती हैं, जोकि उनसे इतना ज्यादा जलती हैं।

Back to top button