बॉलीवुड

Isha Ambani Wedding: सफेद और गोल्डन रंग के जोड़े में राजकुमारी लगीं ईशा, देखें शादी की तस्वीरे

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की बेटी की आज शादी अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में संपन्न हुई, जब से इस शादी की खबर सामने आई थी तभी से सबकी नजर इस शादी पर टिकी हुई थी। क्योंकि देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन की इकलौती बेटी की शादी जो थी।

जिस तरह से लोग इस शादी का इंतजार कर रहे थे अंबानी ने उसी तरह से उस इतंजार को बहुत ही खूबसूरती से पूरा किया, इस शादी पर पूरे देश की नजरें टिकी हुई थी। हाल ही में उदयपुर में ईशा की शादी के संगीत समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें पूरे देश ही नहीं बल्कि विदेश से आए लोगों ने भी शिरकत की। बॉलीवुड से लेकर के हॉलीवुड, खेल जगत यहां तक की अमेरिका की पूर्व फस्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन ने भी शिरकत की, वो खास तौर से ईशा अंबानी की शादी में शरीक होने के लिए भारत आई हैं।

बता दें कि अंबानी के घर एंटीलिया को बेहद ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया है, सिर्फ घर ही नहीं बल्कि घर के बाहर की भी सजावट देखते ही बनती है। ईशा की शादी की तस्वीरें शाम से ही सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके घर की सजावट से लेकर उनकी शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की हर एक तस्वीर पर सबकी नजर है अब बस इंतजार था तो ईशा की तस्वीर का तो अब वो भी खत्म हो गया है, बता दें की ईशा और आनंद की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

ईशा ने सफेद और गोल्डन कलर का लहंगा पहन रखा है, वहीं दूल्हे आनंद ने भी सेम शेड की शेरवानी पहन रखी है, हीरों का हार और छोटी सी माथबेंदी और नाक पर छोटी सी नोज रिंग में माथे पर कुमकुम के टीके लगाए ईशा किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही है। देखें तस्वीरें-

बता दें कि ईशा और आनंद के जयमाल में वो लोग भी उसी तरह से मस्ती करते नजर आ रहे हैं जैसे हर कोई करता है, एक तरफ लड़के वालों नें आनंद को गोद में उठा रखा है तो वही दुल्हन वाले भी बराबरी की टक्कर के साथ ईशा को गोद में उठा लेते हैं जिसके बाद जयमाला होती है। देखें वीडियो-

Back to top button