बॉलीवुड

Isha Ambani Wedding: देखें ईशा अंबानी की शादी में किसने की शिरकत और कैसा था किसका लुक

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन की बेटी ईशा अंबानी आज सात फेरों में बंध गई हैं। अंबानी की बेटी की शादी किसी सपने से कम नहीं थी। ईशा की शादी मुंबई स्थित उनके घर एटीलिया से संपन्न हुई। बता दें कि ईशा की शादी इतनी भव्य थी की उसकी चकाचौंध देखकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा। ईशा के पती आनंद पीरामल भी अपनी बारात बहुत ही फिल्मी अंदाज में लेकर पहुंचे थे।

बता दें की अंबानी और पीरामल्स काफी पुराने दोस्त हैं और आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर में एक प्राइवेट पार्टी के दौरान प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों की सगाई सिंतबर नें ईटली के लेक कोमों में सम्पन्न हुई, ईशा के शादी के हर फंक्शन बहुत ही धमाकेदाक रहे, जहां नार्मली शादियों के फंक्शन शादि के कुछ दिन पहले शुरू होते हैं लेकिन ईशा की शादी के फंक्शन महीनों पहले से चल रहे थे। हाल ही में उदयपुर में ईशा की शादी का संगीत फंक्शन रखा गया, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और खेल जगत से लेकर बड़े-बड़े बिजनैसमैनों ने शिरकत की।

आज ईशा अंबानी की शादी की बात करें तो उसमें भी बड़े-बड़े दिग्गजों ने शिरकत की है, अमिताभ बच्चन से लेकर के आमिर खान तक अपने परिवार सहित इस समारोह में शामिल हुए, शायद ही बॉलीवुड का कोई ऐसा सितारा बचा हो जिसने ईशा की शादी में शिरकत ना की हो।

प्रियंका और निक भी इस शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे, जहां प्रियंका ने पिंक कलर का लहंगा पहन रखा था वहीं निक ब्लैक कलर के सूट में नजर आए। ऐश्वर्या राय भी अभिषेक बच्चन और अपनी बेटी आराध्या के साथ शादी में पहुंचे, ऐश्वर्या ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी। इसके अलावा आलिया भट्ट, रेखा, मनीष मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, आलिया भट्ट, गौरी खानखान, करण जौहर, सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह, जया बच्चन,नव्या नंदा, श्वेता बच्चन भी ईशा की शादी में शामिल हुए। अंबानी परिवार की शादी में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत और बिजनेस जगत तक के कई नामी लोगों ने शिरकत की। इतना ही नहीं ईशा की शादी में पूर्व राष्ट्रपतिप्रणव मुखर्जी भी पहुंचे थे।

बता दें कि ईशा अंबानी की शादी में अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला हिलेरी क्लिंटन भी शामिल हुई हैं।

ईशा की शादी किसी सपनों की शादी से कम नहीं है, अंबानी हाउस को दुल्हनों की तरह सजाया गया है,यहीं नहीं घर के बाहर भी की गई डेकोरेशन वाकई देखने लायक है, आपने शायद ही इससे पहले कभी ऐसी सजावट देखी हो। देखिए ईशा की शादी में शामिल हुए मेहमानों की तस्वीरें-

 

 

Back to top button