बॉलीवुड

पापा सैफ को लेकर सारा अली ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं ‘मैं बहुत ज्यादा नर्वस हूं कि…’

बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री सारा अली खान की पहली फिल्म रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म पर दर्शकों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। जी हां, सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ अब बड़े पर्दे पर उपलब्ध है, जिसे लेकर वे काफी ज्यादा उत्साहित है। इसी महीने सारा अली खान की दूसरी फिल्म सिंबा भी रिलीज होने वाली है, ऐसे में यह महीना उनके लिए बहुत ही ज्यादा खास है। इन सबके बीच सारा अली खान ने अपने पापा को लेकर बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की पहली फिल्म जहां एक तरफ लोगों को खूब पसंद आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी देखने को मिल रहा है। सारा अली खान की यह पहली फिल्म है, जिसमें लोग काफी ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं। सारा अली खान ने फिल्म रिलीज होने के बाद मीडिया से बात की, जहां उन्होंने पापा सैफ को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है। सारा ने कहा कि मेरे माता पिता को तो फिल्म अच्छी ही लगेगी, क्योंकि हर मां बाप को अपने बच्चे का काम अच्छा ही लगता है।

पापा के रिएक्शन को लेकर नर्वस हैं सारा अली खान

मीडिया से बात करते हुए सारा अली खान कहा उनके पापा सैफ अली खान ने अभी फिल्म देखी है, ऐसे में उनका रिएक्शन आना बाकि है, जिसे लेकर वे बहुत ही ज्यादा नर्वस है। जी हां, पापा सैफ के रिएक्शन को लेकर सारा बहुत ही ज्यादा डरी है कि उन्हें यह फिल्म कैसी लगेगी? इतना ही नहीं, सारा अली खान ने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है कि उनकी फिल्म लोग देख रहे हैं, क्योंकि अभिनेत्री बनना उनका बचपन का सपना है, जोकि अब पूरा हुआ है।

मम्मा पापा कर रहे हैं खूब मैसेज

सारा अली खान ने कहा कि जब से फिल्म रिलीज हुई है, तब से मम्मा पापा ढेर सारे मैसेज कर रहे हैं। सैफ अली खान और अमृता सारा अली खान को मैसेज करके यह बता रहे हैं कि लोगों को उनकी फिल्म कैसी लग रही है। सारा ने कहा कि मैं इस बात से ज्यादा शॉक्ड हूं कि मेरे मम्मा पापा मेरी फिल्म को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित है कि वे मुझे उनके पास आने वाले हर एक मैसेज को बता रहे हैं और वे मैसेज हर 5 10 मिनट में आ रहे है, जोकि मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है।

मम्मा पापा का नाम रौशन करना चाहती हैं सारा अली खान

सारा अली खान ने कहा कि मेरा हीरोईन बनने का सपना तो बचपन से ही था, जिसे मैंने अब प्रोफेशनल रूप में ढाल लिया है, लेकिन मैं सिर्फ अभिनेत्री नहीं बनना चाहती हूं, बल्कि  मैं मेरे मम्मा पापा का नाम रौशन करना चाहती हूं। सारा अली खान ने कहा कि मैं इस फील्ड में कोई ऐसा काम नहीं करूंगी, जिससे मेरे मम्मा पापा का सिर झुके, क्योंकि मैं उन दोनों से बहुत ही ज्यादा प्यार करती हूं। बता दें कि सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ ने पहले दिन 7.72 करोड़ की कमाई की है।

Back to top button