बॉलीवुड

भारत लौंटी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को डॉक्टर्स ने ये बोलकर किया वापस, कैंसर से जंग जारी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को कुछ महीनों पहले बॉडी पेन हुआ और जब उन्होंने डॉक्टर्स को दिखाया तो की चेकअप के बाद एक रिजल्ट सामने आया कि उऩ्हें कैंसर हो गया है. इसके बाद मुंबई के डॉक्टर्स ने उन्हें न्यूयॉर्क रिफर किया और इसके बाद कुछ महीने वहीं पर रहने के बाद वो भारत वापस आ गई हैं. भारत आऩे के बाद सोनाली बेंद्रे ने जब एयरपोर्ट पर मीडिया और फैंस को देखा तो वो इमोशनल हो गईं और हाथ जोड़कर सबका अभिवादन करने लगीं. फिल्मी दुनिया की चमक-धमक में कोई नहीं समझ सकता कि वो सितारे भी एक इंसान हैं और उन्हें भी बीमारियां हो सकती हैं. अब जबकि भारत लौंटी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को डॉक्टर्स ने ये बोलकर किया वापस, इसके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए कि वो कैंसर की जंग हारी या जीती ?

भारत लौंटी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को डॉक्टर्स ने ये बोलकर किया वापस

4 जुलाई को अमेरिका के न्यूयॉर्क इलाज के लिए गईं सोनाली बेंद्रे को लगा था कि अब कभी वापस नहीं आ पाएंगी लेकिन बीमारी से इतने महीने लड़ने के बाद वो वापस आ गई हैं. 5 महीनों के बाद सोनाली अपने घर वापस आईं और इस समय उनके घर पर सितारों का जमावड़ा लगा है, सभी उऩकी खैरियत पूछने में लगा है कि अब वो कैसी हैं. डॉक्टर्स ने सोनाली को एक ऐसी बात बोलकर वापस भेजा है जिसे सुनकर सोनाली बेंद्रे को चाहने वालों का ठिकाना ही नहीं होगा. डॉक्टर्स ने सोनाली को बिल्कुल स्वस्थ बताया है और कहा है कि कुछ महीने औऱ उन्हें दवा लेनी होगी, जिसके बाद वो बिल्कुल सही हो जाएँगी. सोनाली के पति गोल्डी बहल ने मीडिया को बताया कि सोनाली ठीक तो हो चुकी हैं लेकिन उन्हें समय-समय पर चेकअप कराना होगा जिससे कैंसर उनके शरीर में वापस नहीं आ पाए. सोनाली के पति, उनके परिवार वाले और सोनाली के फैंस को ये खुशखबरी किसी जादू से कम नहीं लग रही क्योंकि लास्ट स्टेज पर आकर वो ठीक हो गई मतलब सोनाली पर जरूर भगवान की कृपा बनी है. सोनाली बेंद्रे अब खुद को पहले जैसी खूबसूरत बना सकती हैं लेकिन इसके लिए समय लगेगा और उन्हें फिलहाल अपने घर पर खूब आराम करना है और रुटीन चेकअप कराना है.

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं सोनाली

90 के दशक में जब एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेस ने अपना डेब्यु किया उसी दौरान सोनाली बेंद्रे ने भी अपना डेब्यु फिल्म आग (1994) से किया था. इसके अलावा सोनाली बेंद्रे ने बॉलीवुड में हम साथ-साथ हैं, दिलजले, सरफरोश, डुप्लीकेट, कल हो ना हो, सपूत, मेजर साब, टक्कर, भाई, इंग्लिश बाबू देसी मैम, जख्म, दहक, जिस देश में गंगा रहता है, बॉम्बे और कहर जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा सोनाली कुछ रिएलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं और हाल ही में वो ड्रामेबाज जैसे बड़े शो कर रही थीं जिस दौरान वो कैंसर के इलाज के लिए न्ययॉर्क गई थीं.

Back to top button