बॉलीवुड

23 साल बाद ‘ZERO’ में साथ आए शाहरुख-सलमान, यूजर्स बोले – ‘मेरे करण-अर्जुन आ गए’

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख अपने जिदगी दोस्त सलमान खान के साथ कई सालों के बाद पर्दे पर नजर आएंगे. उनकी फिल्म ZERO का वो मोस्ट अवेटेड गाना रिलीज हो गया है जिसे देखने के लिए शाहरुख और सलमान के फैंस परेशान थे. सलमान ने फिल्म जीरो में कैमियो किया है औऱ ‘इश्कबाजी’ नाम के इस गाने में उन्होंने शाहरुख खान के साथ एक जबरदस्त जुगलबंदी की है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. उनकी मस्ती देखकर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. ‘इश्कबाजी’ गाने का फैंस को लंबे अरसे से इंतजार था और जब गाना रिलीज कर दिया गया तो इसे बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. मगर 23 साल बाद ‘ZERO’ में साथ आए शाहरुख-सलमान, जिन्हें देखकर यूजर्स अपने कमेंट करना नहीं भूल रहे.

23 साल बाद ‘ZERO’ में साथ आए शाहरुख-सलमान

शाहरुख और सलमान इन दोनों सितारों को एक साथ झूमते देखना आज की जनरेशन के लिए नया अनुभव है और आज शाहरुख-सलमान का ये सपना भी पूरा हो गया है. जैसे ही इस गाने को रिलीज किया गया वैसे ही इसे ट्विटर पर शाहरुख और सलमान के फैंस के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई और हर कोई इनकी जुगलबंदी को देखकर खुशी से झूम रहे हैं और कुछ तो ये कह रहे कि ‘मेरे करण-अर्जुन आ गए..’. पहले देखिए शाहरुख और सलमान का ये मस्ती भरा गाना –

इस गाने को सुखविंदर सिंह ने अपनी आवाज दी है और गाने के बोल इरशाद कामिल ने दिए हैं. इसके अलावा गाने का म्यूजिक अजय-अतुल ने दिया है जो आपको झूमने पर मजबूर कर देगा. आपको बता दें कि सलमान खान और शाहरुख खान को दर्शकों ने आखिरी बार एक साथ साल 2002 में फिल्म हम तुम्हारे हैं सनम में एक साथ दिखे थे. इसके पहले दोनों फिल्म करण-अर्जुन और कुछ-कुछ होता है जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.फिल्म जीरो के इस गाने ‘इश्कबाजी’ के लिए दोनों ने हाथ मिला लिया है और जो करिश्मा इन दोनों के साथ आने का होता है वो कोई दूसरा स्टार नहीं कर पाता है. फिल्म बउवा सिंह का किरदार निभाने वाले शाहरुख खान पहली बार एक बौने के किरदार में होंगे.

शाहरुख खान के लिए ये फिल्म है अहम

फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इसमें शाहरुख खान के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में होंगे. शाहरुख खान के लिए ये फिल्म बहुत ज्यादा अहम है क्योंकि इसके पहले शाहरुख की कुछ फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया है और इस फिल्म से शाहरुख के फैंस को बहुत ज्यादा उम्मीदें भी हैं. फिल्म समीक्षकों का भी कहना है कि शाहरुख की इस फिल्म को 250 करोड़ के पार बिजनेस करना चाहिए और अब तो ये समय ही बताएगा कि ये फिल्म कैसा प्रदर्शन कर पाती है. फिलहाल शाहरुख खान इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं और जिसके लिए वो देश-विदेश के टूर कर रहे हैं. फिलहाल आपको बता दें कि फिल्म जीरो के लिए UAE में एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है.

Back to top button