बॉलीवुड

बिग बॉस 12: सुरभी और दीपक ने की सारी हदें पार, फूट-फूट कर रोई दीपिका

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी का बहुचर्चित विवादित शो बिग बॉस इस समय अपने फिनाले के नजदीक है, जिस वजह से घर में कोई ना कोई तमाशा आए दिन होता ही रहता है, जिस तरह से शो के फिनाले के दिन करीब आ रही हैं उसी तरह से घर के अंदर का माहौल और बिगड़ता जा रहा है। घर का हर सदस्य खुद को शो में बनाए रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा है। और इस कोशिश के करते घर वाले किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। और ऐसा ही आज एक वाक्या देखने को मिला बिग बॉस केघर में।

शो मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया हैं जिसमें घर वाले लग्जरी बजट टॉस्क करते नजर आ रहे हैं। घर के लोगों को खुद को बचाने के लिए अपने-अपने नाम का बस्ता लेकर बस में बैठना है, इस टॉस्क के दौरान दीपिका, सुरभी और दीपक में बहस हो जाती है। जिसमें एक बार फिर से सुरभी और दीपक के सामने दीपिका हार जाती हैं,और झुंझलाती हुई घर के अंदर चली जाती हैं।

बता दें कि सुरभी और दीपक, दीपिका से कह देते हैं कि ‘वो कभी टास्क को नहीं समझ नहीं सकती है।’ दीपक की ये बात सुन कर दीपिका भड़क जाती हैं, जिस पर सुरभी भी दीपक का साथ देते हुए दीपिका पर चढ़ जाती हैं।  बहरहाल इस सीजन की बात करें तो इस बार शुरू से ही सेलीब्रिटीज का पलड़ा थोड़ा कम रहा है और शुरू से ही घर में कॉमनर्स ने अपनी धाक जमाई है।

दीपक और सुरभी की इस बत्तमीजी को दीपिका बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं और टॉस्क को बीच में छोड़ कर ही चली जाती हैं। दीपिका घर के अंदर जाती हैं और वाशरूम में जाकर रोने लगती है, दीपिका कहती है कि ‘क्या वो यह सब सुनने के लिए इस घर में आई है, ग्यारह हफ्तों से ऐसा ही हो रहा है ऐसा लगता है कि मैं एक भिखारी हूं और टास्क में दीपक, सुरभि से भीख मांग रही हूं।’ देखेंं वीडियो-

 

खैर, सुरभी जब से घर में आई हैं तभी से वो अपने गंदे बर्ताव और लड़ाई वाले स्वभाव को लेकर चर्चा में रही हैं। बिना किसी वजह के किस तरह से किसी बात को बढ़ाना है और घर के शांत माहौल को किस तरह से बिगाड़ना है ये सुरभी भली भांति जानती हैं।

Back to top button
?>