बॉलीवुड

परिणीती ने जूता चुराई के बदले जीजू से मांगे इतने करोड़ रुपये, रकम सुनकर निक ने पकड़ लिया सिर

दीपिका और रणवीर की शादी के बाद अब सबकी नजरें प्रियंका और निक जोनस की शादी पर टिकी हैं. हर कोई शादी के बारे में छोटी सी छोटी डिटेल जानना चाहता है लेकिन हाई सिक्यूरिटी होने के कारण कम ही जानकारी लोगों तक पहुंच पा रही है. शनिवार को जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस ने शादी कर ली. ये शादी किश्चियन रीति-रिवाज़ से संपन्न हुई. शादी में बस परिवार के सदस्य और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए. आपको बता दें, दोनों की ये शादी क्रिश्चियन और हिंदू रीती रिवाज़ से हो रही है. क्रिश्चियन तौर तरीके से शादी संपन्न होने के बाद दोनों हिंदू रीती रिवाज़ से शादी करेंगे. फिलहाल शादी में दुनियाभर से मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है. प्रियंका चोपड़ा ना सिर्फ बॉलीवुड स्टार हैं बल्कि हॉलीवुड स्टार भी हैं.

आज इंटरनेशनल लेवल पर लोग उन्हें पहचानते हैं इसलिए इस ग्रैंड वेडिंग में दुनियाभर के दिग्गज सितारे शिरकत करेंगे. उनकी शादी में कुछ विदेशी बाराती भी आये हैं जिन्होंने आते ही एयरपोर्ट पर धमाल मचा दिया. हाल ही में प्रियंका की बहन परिणीती चोपड़ा ने एक बड़ा ही मजेदार बयान दिया है जिसे सुनकर हर कोई हंस रहा है. जैसा कि हम सभी जानते हैं हिंदू शादी में जूता चुराई की रस्म एक महत्वपूर्ण रस्म होती है. इसमें दूल्हे की सालियां अपने होने वाले जीजा के जूते चुराती हैं जिसके बदले में उन्हें पैसे मिलते हैं. अब निक जोनस की शादी देसी गर्ल से हो रही है तो भला प्रियंका की बहनें कैसे पीछे रह सकती हैं. हाल ही में परिणीती ने मीडिया से कहा था कि वह शादी में अपने जीजू से जूता चुराई रस्म के दौरान अच्छी-खासी रकम मांगने वाली हैं. क्या कहा था परिणीती ने चलिए आपको बताते हैं.

इतने रुपयों की करेंगी डिमांड

बता दें, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में जब परिणीती से पूछा गया कि वह जूता चुराई में अपने जीजू से कितने रुपये मांगने वाली हैं तो उनका जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया. परिणीती ने कहा कि वह चाहती हैं कि सालियों में वह निक की सबसे पसंदीदा साली बनें. उन्होंने निक जोनस से जूता चुराई रस्म के बारे में बात करनी भी शुरू कर दी है और उन्होंने निक को समझा दिया है कि इस रस्म के दौरान क्या होता है. परिणीती ने कहा कि उन्होंने जूता चुराई रस्म के लिए निक से पूरे 5 मिलियन डॉलर की मांग की है लेकिन निक उन्हें इतने पैसे देने को तैयार नहीं हैं. दरअसल, निक ने कहा कि वह उन्हें जूता चुराई के लिए 5 नहीं बल्कि 10 मिलियन डॉलर देंगे. अगर भारतीय मुद्रा में देखा जाए तो 5 मिलियन डॉलर तकरीबन 37 करोड़ रुपये हुए वही 10 मिलियन डॉलर लगभग 74 करोड़. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि निक वाकई जूता चुराई रस्म के दौरान परिणीती को 10 मिलियन डॉलर देते हैं या फिर उन्होंने बस मजाक में ये बात कही थी. अगर परिणीती की किस्मत अच्छी हुई तो उन्हें 10 मिलियन डॉलर मिल सकते हैं वर्ना उन्हें 5 या फिर उससे कम में काम चलाना पड़ेगा. अब ये सारी बातें तो हमें शादी के बाद ही पता चलेंगी ऐसे में हमारी कामना है कि परिणीती को मुंह मांगी रकम मिल जाए.

पढ़ें प्रियंका चोपड़ा ने इस ड्रेस के लिए किए हैं लाखों रुपये खर्च, जाने क्या है इसकी विशेषता

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button