बॉलीवुड

शादी से पहले प्रियंका का बड़ा खुलासा ‘मम्मी के डर से निक ने किया मुझे नाराज़, नहीं करूंगी माफ’

प्रियंका और निक जोनस जोधपुर के उम्मेद भवन में 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन इससे पहले उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। जी हां, शादी की रस्मे शुरू होने से पहले प्रियंका और निक जोनस ने नामी मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए अपने रिश्ते को लेकर बड़े खुलासे किये। प्रियंका और निक जोनस एक दूसरे के साथ बहुत ही ज्यादा खुश हैं और यही वजह है कि अब एक दूसरे के साथ बिना वे जीने की कल्पना भी नहीं करते हैं। इसी सिलसिले में प्रियंका ने निक को लेकर नाराजगी को जगजाहिर कर दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

प्रियंका और निक जोनस ने मैगजीन से बात करते हुए कहा अपनी लव लाइफ को खुलकर शेयर किया। इस दौरान प्रियंका ने कहा कि मेरी निक से मुलाकात ऑस्कर्स पार्टी में पहली बार हुई, जहां उसने मुझे देखते ही कहा कि तुम कहां थी अब तक? इसके बाद प्रियंका ने कहा कि हम दोनों की नजदीकियां धीरे धीरे बढ़ने लगी और फिर हमें एक दूसरे से प्यार हो गया और अब हम दोनों एक दूसरे साथ जीवन बिताने का फैसला ले चुके हैं। इसके बाद प्रियंका ने एक सनसनी खुलासा किया, जिसकी वजह से वे आज भी निक से नाराज हैं।

निक ने नहीं किया किस, इसलिए हूं नाराज

प्रियंका ने बातचीत में कहा कि जब निक से मेरी नदीकियां बढ़ने लगी तो मैं उसे अपनी मम्मी से मिलवाने के लिए घर लाई थी, जहां मेरी मम्मी नाइट गाउन में बैठकर टीवी देख रही थी। हम सभी ने कुछ देर तक बात की, उसके बाद जब निक जाने लगा तो उसने मेरी पीठ थपथपाई, लेकिन किस नहीं किया और न ही कुछ, जिसकी वजह से मैं आज भी निक से नाराज़ हूं। दरअसल, प्रियंका चाहती थी कि निक उन्हें बॉय बोलते समय किस करें, लेकिन निक ने ऐसा नहीं किया, जिसकी वजह से वह नाराज़ हैं।

मम्मी से डर गया था मैं

प्रियंका की इस नाराज़गी का जवाब देते हुए निक ने कहा कि मैं मम्मी से पहली बार मिला था, इसलिए पहली मुलाकात थोड़ी रिसेप्क्टफुल होनी चाहिए और थोड़ा मैं मम्मी से डर भी गया था। इस बात पर प्रियंका ने हंसते हुए जवाब दिया कि हां, यह मुलाकात थोड़ी ही नहीं बहुत ही ज्यादा रिसेप्क्टफुल हो गया था। हालांकि, अब प्रियंका और निक के बीच ये नाराज़गी दूर होगी या नहीं, ये तो वहीं जाने, लेकिन इन दिनों उनकी शादी का जश्न जोरों से चल रहा है।

शादी में 30 फंक्शन होंगे

प्रियंका और निक जोनस की शादी दो तरीके से होगी। इनकी पहली शादी 1 दिसंबर को होगी, तो दूसरी शादी 2 दिसंबर होगी। इन सबके बीच मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 4 दिन के इस जश्न में तीस फंक्शन होंगे, जोकि अपने आप ही एक बड़ी शादी की तरफ इशारा कर रहा है। शुक्रवार को प्रियंका और निक जोनस की संगीत, मेहंदी और कई छोटे मोटे फंक्शन हो रहे हैं। निक भी अपने हाथों में शगुन की मेहंदी लगवा चुके हैं। बता दें कि दोनों की शादी जोधपुर के महशूर उम्मेद भवन में हो रही है।

Back to top button