बॉलीवुड

प्रियंका-निक की रॉयल वेडिंग के लिए दुल्हन की तरह तैयार उम्मेद भवन, यहां देखिये तस्वीरें

दीपिका और रणवीर की शादी के बाद अब एक और रॉयल वेडिंग होने जा रही है। जी हां, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रॉयल वेडिंग की तैयारियां काफी हद तक हो चुकी हैं, जिसके लिए उम्मेद भवन को दुल्हन की तरह सजाया गया है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को प्रियंका चोपड़ा और निक का संगीत है, जिसके लिए उम्मेद भवन को काफी अच्छे से सजाया गया है। इतना ही नहीं, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मेहमानों के लिए खास इंतजाम भी किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के लिए उम्मेद भवन कुछ दिनों के लिए आम जनता के लिए बंद कर दिया गया है, ताकि इस शादी में किसी भी तरह का कोई विघ्न न आए। इतना ही नहीं, महला को लाइंटिग आदि के ज़रिए एकदम दुल्हन की तरह सजाया गया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है और शुक्रवार को इनका संगीत है, लेकिन माना जा रहा है कि इनकी तस्वीरें वायरल नहीं होंगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उम्मेद भवन की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के लिए तैयार उम्मेद भवन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हर कोई इस भवन को देखने के लिए बेताब है, क्योंकि इस भवन को रॉयल लुक दिया गया है और अब जब यहां प्रियंका चोपड़ा की शादी हो रही है तो महल को लेकर लोगों की उत्सुकता पहले के मुकाबले और अधिक बढ़ गई है। महल को दुल्हन की तरह सजाया गया है। दूर से देखने पर महल लाइटिंग से भरी हुई नजर आ रही है। अपनी चमचमाहट से महल हर किसी को अपनी तरफ खींच रही है।

शादी में बैन होगा मोबाइल फोन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरे लीक न हो, इसके लिए शादी में किसी के पास भी मोबाइल फोन नहीं होगा। जी हां, दीपिका और रणवीर की शादी में भी मोबाइल फोन बैन था, तो अब प्रियंका ने फोटोज़ को लीक होने से बचाने के लिए मोबाइल फोन बैन करवा दिया है और इसके साथ ही कोई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड न कर दे, इसको लेकर भी कड़े इंतजाम किए गये हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे, जिसमें से एक मुंबई में होगा तो दूसरा दिल्ली में होगा।

शादी के बाद छुट्टी पर चले जाएंगे मेहमान

एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने मेहमानों के लिए अच्छा खासा इंतजाम किया है, जिसकी वजह से शादी में आने वाले मेहमान कुछ दिन अपनी थकान मिटाएंगे और इसके लिए उन्हें छुट्टी पर जाना पड़ेगा। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में खानपान का भी बहुत अच्छा इंतजाम किया गया है। खबरों की माने तो कई तरह के पकवान इस शादी में देखने को मिलेंगे।

Back to top button