राजनीतिसमाचार

चुनावी मैदान में उतरे जेठालाल का बड़ा बयान ‘राहुल गांधी मुझसे भी बड़े कॉमेडियन’

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर है। जी हां, चुनावी समर में जहां नेता काफी ज्यादा जोश में दिख रहे हैं, तो वहीं अब मैदान में छोटे पर्दे के कलाकार भी उतर रहे हैं। हर तरफ चुनाव का रंग बहुत ही ज्यादा गहरा चढ़ा हुआ है। चुनावी रंग के इस मौसम में टीवी कलाकार भी अपना रंग जमकर बिखेर रहे हैं। हाल ही में सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कीर्ति मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार करती हुई नजर आई तो अब राजस्थान में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल प्रचार करते नजर आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल यानि दिलीप जोशी बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए नजर आए। इस दौरान जेठालाल ने बीजेपी के प्रत्याशी के लिए रोड शो किया। जहां एक तरफ जेठालाल ने बीजेपी के प्रत्याशी के लोगों से वोट मांगे तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधने से पीछे नहीं हटें। जेठालाल ने चित्तौड़गढ जिले के बड़ीसादड़ी विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी के लिए रोड शो किया और लोगों से वोट देने की अपील की।

राहुल गांधी मुझसे बड़े कॉमेडियन – जेठालाल

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपने किरदार से सबको हंसा हंसा कर लोट पोट करने वाले जेठालाल ने चुनावी सरगर्मियां बढ़ा दी है। जी हां, जेठालाल ने न सिर्फ बीजेपी के लिए प्रचार किया, बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि वे तो मुझसे भी बड़े कॉमेडियन हैं। जेठालाल का यह बयान सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जेठालाल ने रोड शो के दौरान जनता से अपील किया कि वे बीजेपी को ही इस चुनाव में वोट दें।

बताते चलें कि सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी कई सारी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह कई सीरियल में भी काम कर चुके हैं, लेकिन बतौर जेठालाल उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। जेठालाल के रूप में लोग उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और यह बीजेपी के लिए राजस्थान का माहौल बदलने के लिए काफी है। बता दें कि राजस्थान की सभी सीटों के लिए मतदान 7 दिसंबर को होगा और 11 दिसंबर को काउटिंग होगी, जिसके लिए बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर देखी जा रही है।

Back to top button
?>