राजनीतिसमाचार

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बोलें ‘वसुंधरा से नहीं है कोई मतभेद, दोबारा खिलेगा कमल’

भारतीय जनता पार्टी के सामने राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में अपनी सरकार बनाने की सबसे बड़ी चुनौती है। जी हां, तीन राज्यों में से दो राज्यों में वोटिंग हो चुकी है तो एक में होनी बाकी है। ऐसे में बीजेपी के लिए अपना गढ़ बचाना बहुत ही बड़ा लक्ष्य है, क्योंकि इन तीनों ही राज्य में विपक्ष भी मजबूती से अपना दावा पेश करता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि, बीजेपी के हौसले में किसी तरह की कोई कमी नहीं नजर आ रही है, लेकिन जनता परिवर्तन के मूड में दिख रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में जहां एक तरफ बीजेपी फिर से सरकार बनाने का दावा कर रही है तो वहीं कांग्रेस पार्टी के तेवर भी कुछ कम नहीं नजर आ रहे हैं। दोनों ही पार्टियों के जिम्मेदार नेता यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वोटिंग के दिन का इंतजार कीजिए, फिर देखिये हमारी पार्टी ही सत्ता पर काबिज होगी। जी हां, वोटिंग के बाद की जो लड़ाई होती है, वह बहुत ही ज्यादा खास और दिलचस्प होती है। इसी बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अमित शाह ने निजी चैनल से बात करते हुए बड़ा दावा किया है।

दोबारा खिलेगा कमल

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में दोबारा कमल खिलेगा। इस दौरान जब अमित शाह से वसुंधरा को लेकर मतभेद की बात पूछी गई तो शाह ने कहा कि मेरा, वसुंधरा के साथ मतभेद का तो सवाल ही पैदा ही नहीं होता है, क्योंकि वह एक प्रदेश की मुख्यमंत्री हैं और मैं पार्टी का अध्यक्ष हूं, तो मेरे और उनके बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। इसके अलावा अमित शाह ने कहा हमने हर परिवार के लिए कुछ न कुछ ज़रूर किया है, ऐसे में कमल तो दोबारा खिलेगा ही।

आगामी लोकसभा चुनाव पर बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में हम पिछले बार की अपेक्षा और ज्यादा सीट लेकर सरकार बनाएंगे, क्योंकि मोदी जी के नेतृत्व में देश विकास के रास्ते पर दौड़ रहा है। शाह ने आगे कहा कि तीन राज्यों समेत लोकसभा चुनावों में भी बीजेपी की सीट पहले के मुकाबले और भी ज्यादा बढ़ेगी। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हमने बिजली, पानी, घर और सिलेंडर पर काफी काम किया है, जिसकी वजह से मुझे पूरा विश्वास है कि जनता एक बार फिर से कमल खिलाएगी।

Back to top button