राजनीतिसमाचार

पत्नी से तलाक लेने की ज़िद पर अड़े तेज प्रताप, बोलें ‘मैं यह केस कैसे वापस ले सकता हूं?’

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की लाइफ में इन दिनों कोर्ट योग चल रहा है। जी हां, तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेना चाहते हैं, जिसकी अर्जी उन्होंने इसी महीने कोर्ट में डाली। तेज प्रताप यादव की अर्जी पर कोर्ट में गुरूवार को पहली सुनवाई हुई। कोर्ट ने पहली सुनवाई पर भले ही एक और तारीख दे दी, लेकिन इस दौरान रिपोर्टिंग के लिए रोक लगा दी। कोर्ट ने तेज प्रताप यादव के मामले की सुनवाई पर रिपोर्टिंग न करने का आदेश दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बीते तीन नवंबर को तेज प्रताप यादव ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की थी, जिसको लेकर कोर्ट ने आज पहली सुनवाई की। तेज प्रताप यादव के केस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने इस मामले की अगली सुनवाई 8 जनवरी के लिए टाल दी है। हालांकि, कोर्ट ने इस केस से मीडिया को दूर रहने का आदेश दिया है, लेकिन इससे पहले मीडिया से बातचीत करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह केस किसी भी सूरत में वापस नहीं लेने वाले हैं।

ऐश्वर्या संग मेरा कोई मेल नहीं

कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर करने के बाद तेज प्रताप यादव ने कहा था कि उनका ऐश्वर्या के साथ कोई मेल नहीं है, क्योंकि वह बहुत ही ज्यादा मॉर्डन है और मैं सीधा साधा हूं। तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए यह भी कहा था कि उनकी फैमिली उनका हमेशा से ही फायदा उठाती है, लेकिन इस बार वह घर तब तक नहीं जाएंगे, जब तक उनकी फैमिली इस मसले पर उनका साथ नहीं देगी। बता दें कि तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की फैमिली तलाक के फेवर में नहीं है।

ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी डालने के बाद से तेज प्रताप यादव घर नहीं गये हैं, बल्कि वह वृंदावन में भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस दौरान वह कई बार सोशल हुए भी नजर आएं। हाल ही में तेज प्रताप यादव ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा था कि टूटे से फिर ना जुटे, जुडे गांठ परि जाय। इस दोहे के ज़रिए तेज प्रताप यादव अपने मन की स्थिति बताने की कोशिश कर रहे हैं। याद दिला दें कि तेज प्रताप की शादी इसी साल मई में हुई थी।

Back to top button