बड़ी खबर : तेज के तलाक की जिद से ड्रिपेशन में हैं लालू, डॉक्टर बोलें ‘और बिगड़ सकती है सेहत’

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव इन दिनो चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे हैं। जी हां, लालू प्रसाद यादव पिछले जनवरी से जेल में बंद है, लेकिन इनकी मुसीबतें अभी कम होती नजर नहीं आ रही है। जहां एक तरफ लालू प्रसाद यादव जेल में हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनका परिवार बिखरता हुआ जा रहा है। कभी परिवार समेत पूरे बिहार की देखरेख करने वाले लालू प्रसाद यादव के घर की हालत इन दिनों ठीक नहीं बताई जा रही है, जिसका असर उनके स्वास्थ्य पर पड़ रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

जब से लालू प्रसाद यादव जेल गए हैं, तब से उनकी हैल्थ से नहीं है। कुछ महीने पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था, जिसे लेकर भी खूब घमासान हुआ है। अक्सर सुर्खियों में रहने वाले लालू प्रसाद यादव इन दिनों पारिवारिक और स्वास्थ्य मामले को लेकर सुर्खियों में बने हैं।  जी हां, तेजप्रताप के तलाक की खबर सुनने के बाद से ही लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब हो गई। खबरों की माने तो लालू प्रसाद यादव डिप्रेशन के शिकार हो चुके हैं, जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

डॉक्टरों का कहना है कि इन दिनों लालू प्रसाद यादव कई तरह की बीमारियों से ग्रसित हैं और उनकी किडनी भी 50 प्रतिशत से कम काम कर रही है। इसके साथ ही डॉक्टरों ने यह भी बताया कि उन्हें मधुमेह की दवाई के हेवी डोज दिये जा रहे हैं, ऐसे में उन्हें कोई एंटीबायोटिक नहीं दी जा रही है, लेकिन वे डिप्रेशन से पूरी तरह से ग्रसित हो चुके हैं। हालांकि, डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं, लेकिन उन्हें सावधानी बरतनी चाहिए। डॉक्टरों का मानना है कि लालू प्रसाद यादव इन दिनों काफी ज्यादा टेंशन ले रहे हैं, जोकि उनके सेहत के लिए ठीक नहीं है।

तेजप्रताप ने ऐश्वर्या से मांगा तलाक

बीते 2 नवंबर को तेजप्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक मांगा, जिसकी वजह से लालू परिवार में तहलका मच गया। तलाक की  खबर सुनते ही लालू की सेहत बिगड़ गई तो वहीं बीते दिनों से खुद तेजप्रताप मीडिया और परिवार वालों से छिपते हुए नजर आ रहे हैं। तेजप्रताप आज मीडिया के सामने अपने छोटे भाई के बर्थडे की वजह से आए। तेजप्रताप के इस फैसले और परिवार के खिलाफ हो जाने की वजह से लालू प्रसाद यादव की सेहत दिन ब दिन बिगड़ रही है।