Big Boss 12 : श्रीसंत ने पूछा ज्योतिषी से क्रिकेट का भविष्य तो मिला ये हैरान कर देने वाला जवाब

मोस्ट ड्रामा शो बिग बॉस इन दिनों बेहद रोचक होता जा रहा है। जी हां, इस शो में  दांव पेंच का खेल शुरू हो चुका है। मोस्ट पॉपुलर ड्रामा शो बिग बॉस -12 का हर प्रतिभागी इस शो की बाजी को जितना चाहता है, जिसके लिए हर कोई बाजीगर बनता जा रहा है। यह शो टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो है, जिसे घर घर में देखा जाता है। इसमें प्रत्येक प्रतिभागी आपस में या तो लड़ते है या खुद जितने के लिए किसी न किसी तरह का दांव पेंच खेलते रहते हैं। इन दिनों इस शो में गेस्ट्स का आना जाना शुरू हो चुका है, जिसकी वजह से यह काफी दिलचस्प बनता जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

गुरुवार को न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी बिग बॉस के घर पहुंचे, जिन्होंने सभी प्रतिभागियों के भविष्य के बारे में बताया। बिग बॉस के घर में जब भी कोई मेहमान आता है तब घर का माहौल पहले से भी ज्यादा दिलचस्प हो जाता है। हर कोई गेस्ट को इंप्रेस करने की कोशिश करता है। यूं तो मेहमान कैसा भी क्यों न हो, लेकिन भारतीय परंपरा के मुताबिक उसकी जमकर खातिदारी करना होता है, लेकिन अगर कोई ज्योतिष मेहमान बनकर आए तो लोग उससे अपना भविष्य पूछना नहीं भूलते हैं।

श्रीसंत को मिलेगी इस साल बड़ी गुड न्यूज़

बिग बॉस के घर पहुंचे मेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी ने श्रीसंत का भविष्य बताते हुए कहा कि इस साल आपको कोई बड़ी गुड न्यूज़ मिलने वाली है। श्रीसंत ने पूछा कि उनका इंटरनेशनल क्रिकेट में आगे क्या भविष्य है, तो इसके जवाब में जुमानी ने कहा कि वे क्रिकेट की बजाय क्रिएटिव फील्ड पर फोकस करें। याद दिला दें कि श्रीसंत पिछले 7-8 सालों से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं, जिसकी वजह से उनका क्रिकेट में वापसी होना बेहद मुश्किल माना जा रहा है। श्रीसंत को अब संन्यास ले लेना चाहिए, क्योंकि क्रिकेट की दुनिया में अब इस खिलाड़ी के लिए शायद ही कोई जगह बची है।

दीपिका बनेगी साल की हेडलाइन

बिग बॉस के घर पहुंचे मेरोलॉजिस्ट जुमानी ने जसलीन, मेघा, सृष्ट‍ि, सोमी और सुरभि का भी भविष्य बताया। उन्होंने शिवाशीष से कहा कि वे बहुत स्ट्रॉन्ग हैं, तो वहीं दीपिका के बारे में कहा कि वे इस साल की हेडलाइन बनेंगी, जिसके बाद तो दीपिका और शिवाशीष के खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। जहां एक तरफ बिग बॉस के घर में भविष्य पूछो का ड्रामा चल रहा था तो वहीं दूसरी तरफ श्रीसंत के बाद अब रोमिल ने एक नया दांव चलकर सबको हक्का-बक्का कर दिया, उन्होंने एक कुर्बानी करके सभी का दिल जीत लिया।

दरअसल, दिवाली के मौके पर सभी घरवालों की तरफ से उन्हें वीडियो संदेश भेजे गए थे, जिसमें तीन-तीन कंटेस्टेंट के पेयर बनाए गए थे और तीन में से किसी एक कंटेस्टेंट को ही वीडियो मैसेज देखने का मौका मिलना था। ऐसे में दीपिका और सृष्टि ने रोमिल का नाम चुना तो रोमिल ने बिग बॉस से गुजारिश करके इसके लिए सौमी का नाम चुना। इस कुर्बानी से रोमिल पूरी तरह से हीरो बन गए, हर किसी पर इनका जादू चल गया।