इन 5 सुपरस्टार्स ने इस साल बुरी तरह किया निराश, इस एक्टर से थी ज्यादा उम्मीदें

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में हर साल हजारों फिल्में रिलीज होती हैं लेकिन हर फिल्म सफल हों यह जरूरी नहीं हो पाता. मगर कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनकी फिल्मों से दर्शकों को बहुत ज्यादा उम्मीद होती है औऱ वो अपने फैंस की हर उम्मीदों को पूरा करते हैं. फिल्मों में दर्शक हीरो को देखने ही जाते हैं और अगर हीरो का नाम कोई बड़ा हो तो दर्शक एक भारी मात्रा में फिल्म देखने पहुंच जाते हैं. दीवाली पर रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को देखने के बाद बहुत से दर्शकों को इस फिल्म से निराश होना पड़ रहा है और आमिर खान से की हुई उम्मीदें टूटती नजर आ रही हैं. फिल्म से जुड़े कई रिव्यूज खराब आने से आमिर के फैंस निराश हो रहे हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है कि किसी सुपरस्टार से दर्शक निराश हुए हैं बल्कि इन 5 सुपरस्टार्स ने इस साल बुरी तरह किया निराश, जिसमें से सभी एक बड़े एक्टर हैं और उनकी फिल्में अक्सर कमाल ही करती हैं.

इन 5 सुपरस्टार्स ने इस साल बुरी तरह किया निराश

कमल हासन

साउथ इंडियन सिनेमा के बड़े एक्टर कमल हासन जिन्होंने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. इन्होंने दशावतार, विक्रम, एक दूजे के वास्ते, हे राम, सदमा, चाची 420, सागर और विश्वरूपम जैसी बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है लेकिन विश्वरूपम-2 से दर्शकों को ज्यादा उम्मीदें थीं और फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर असफल रही.

पवन कल्याण

साउथ के सुपरस्टार और एक्शन हीरो पवन कल्याण ने साउथ सिनेमा की बड़ी से बड़ी फिल्मों में काम किया है. इस साल इनकी फिल्म अग्न्यथावासी रिलीज हुई और आते ही बॉक्स-ऑफिस पर ध्वस्त हो गई. वैसे पवन कल्याण की फैन फॉलोविंग साउथ के अलावा नॉर्थ इंडिया में भी ज्यादा है.

रजनीकांत

साउथ इंडिया में सुपरस्टार रजनीकांत को भगवान माना जाता है और इनकी फिल्मों के लिए इनके फैंस लंबा-लंबा इंतजार करते हैं. रजनीकांत ने इंडस्ट्री में रोबोट, शिवाजी, काबली, बुलंदी, अंधा कानून, चंद्रमुखी, चालबाज, जॉन जॉनी जनार्दन, इंसानियत के देवता जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. रजनीकांत हमेशा अपने फैंस को अच्छी फिल्में देते हैं लेकिन इनकी फिल्म काला रिलीज होने के ही बॉक्स-ऑफिस पर ध्वस्त हो गई और इनके फैंस बुरी तरह से निराश हो गये थे.

अल्लू अर्जुन

साउथ इंडियन सिनेमा के सबसे स्टाइलिश एक्टर अल्लू अर्जुन की पिछली कई फिल्में सुपरहिट रहीं लेकिन इस बार उनकी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया. इस साल रिलीज हई अल्लू की फिल्म ना पेरू सूर्या ने बॉक्स ऑफिस पर आके ही दम तोड़ दिया और उम्मीद से बेहद कम कलेक्शन किया. फिल्म फ्लॉप हुई और इनके फैंस भी निराश हो गए थे.

सलमान खान

दबंग सलमान खान ने पहली बार निगेटिव किरदार निभाया और दर्शकों को लगा था कि इस फिल्म में कुछ खास ही होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और फिल्म रेस-3 बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. सलमान खान की इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा तो पार कर लिया था लेकिन दर्शकों के दिल तक यह फिल्म पहुंचने में असफल रही.

यह भी पढ़ें : ये हैं बॉलीवुड के 4 सबसे दबंग अभिनेता, नबंर 3 से तो डरता है पूरा बॉलीवुड