ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

तेज की घर वापसी के लिए लालू परिवार में ‘यज्ञ’, प्रताप बोलें ‘नहीं आऊंगा घर, जीने दो जिंदगी’

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप की घर वापसी के लिए काफी दुआएं मांगी जा रही हैं। जी हां, तेज प्रताप इन दिनों अपनी फैमिली से नाराज दिख रहे हैं। तेज प्रताप ने मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया था कि उनकी फैमिली उनका इस्तेमाल कर रही है, लेकिन वे अब इस जिंदगी को नहीं जी सकते हैं। तेज प्रताप पिछले कई दिनों से घर नहीं गए है, जिसको लेकर लालू फैमिली में पूजा पाठ जमकर किया जा रहा है। जहां एक तरफ लालू परिवार तेज की वापसी का इंतजार कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ तेज प्रताप अपनी जिंदगी शांति से जीना चाहते हैं।

मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि मुझे अपनी जिंदगी शांति से जी लेने दो भाई, क्यों बार बार हस्तक्षेप करते हैं। तेज प्रताप के इस बयान के बाद भले ही मीडिया उनसे कुछ समय के लिए दूरी बना ली हो, लेकिन बात यही नहीं थमती है। तेज प्रताप ने जब से ऐश्वर्या से तलाक मांगा है, तब से लालू परिवार की आवोहवा बिगड़ गई है। जी हां, तेज प्रताप की जिद से जहां एक तरफ लालू यादव की तबीयत बिगड़ गई है तो वहीं दूसरी तरफ फैमिली में अशांति का माहौल पैदा हो गया है।

वृंदावन में हैं तेज प्रताप

जहां एक तरफ तेज प्रताप की फैमिली उनकी घर वापसी के लिए हवन यज्ञ कर रही है तो वहीं तेज प्रताप भी भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। तेज प्रताप इन दिनों वृंदावन में हैं। तेज प्रताप अक्सर वृंदावन जाते रहते हैं, क्योंकि उन्हें वहां समय बिताना बड़ा अच्छा लगता है। तेज प्रताप का कहना है कि उन्हें वृंदावन में काफी सुकुन मिलता है, इसलिए वे वहीं पर अभी कुछ समय रहना चाहते हैं। इस दौरान जब उनसे घर वापसी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे तब तक घर नहीं जाएंगे, जब तक तलाक नहीं हो जाता है। इसके साथ ही तेज प्रताप ने कहा कि अब मीडिया मुझे बख्श दे, क्योंकि मैं अपनी जिदंगी जीना चाहता हूं।

तेज की सलामती के लिए घर में चल रहा है हवन यज्ञ

तेज प्रताप भले ही अपनी फैमिली से नाराज हो, लेकिन उनकी फैमिली अपना दायित्व अच्छे से निभा रही है। जी हां, तेज प्रताप की सलामती और घर वापसी के लिए उनकी फैमिली हवन यज्ञ करा रही है। बता दें कि लालू परिवार में सुख शांति के लिए घर में शत्रु हंता यज्ञ चल रहा है, जोकि लालू परिवार के पुरोहित पंडित राज मिश्रा की अगुवाई में हो रहा है।

Related Articles

Close