लालू परिवार में मची खलबली, तेज प्रताप बोलें ‘साथ दो, वरना घर नहीं लौटूंगा’

आरजेडी प्रमुख लालू के बेटे तेज प्रताप ने अपने परिवार के सामने एक बड़ी शर्त रख दी है। जी हां, लालू परिवार में इन दिनों आपसी कलह का दौर जारी है। लालू परिवार पर एक के बाद एक संकट आए जा रहे हैं, ऐसे में तेज प्रताप की जिद से पूरा लालू परिवार बिखरता हुआ नजर आ रहा है। तेज प्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक चाहते हैं, लेकिन उनके घरवाले ऐश्वर्या का साथ दे रहे हैं, जिसकी वजह से तेज अपनी फैमिली से नाराज चल रहे हैं। पिछले दिनों तेज प्रताप अपनी फैमिली को लेकर काफी बागी नजर आए थे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

जब से तेज ने ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी डाली है, तब से ही घरवाले तेज को समझाने में लगे हुए हैं। नाराज तेज प्रताप ने घर छोड़ दिया है। बीते कुछ दिनों से उन्हें मीडिया में लापता दिखाया जा रहा है, लेकिन शुक्रवार को उन्होंने मीडिया के सामने बयान देते हुए अपनी फैमिली के लिए एक शर्त रख दी है। बीते दिनों तेज प्रताप ने अपनी फैमिली पर आरोप लगाया था कि उनकी फैमिली उनका इस्तेमाल कर रही है, इसलिए उन्हें अब घुटन भरी जिदंगी नहीं जीनी है।

तेज ने फैमिली के सामने रखी बड़ी शर्त

तेज प्रताप ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे इन दिनों हरिद्वार में है। जी हां, तेज प्रताप ने कहा कि जब तक उनकी फैमिली उनका साथ नहीं देगी, तब तक वे घर वापसी नहीं करेंगे। तेज ने कहा कि वे चाहते हैं कि ऐश्वर्या से तलाक में उनकी फैमिली उनका साथ दें, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है, इसलिए उन्हें अब घर तभी वापस लाया जा सकता है, जब फैमिली उनके साथ खड़ी होगी। आपको बता दें कि तेज प्रताप को आखिरी बार पिछले शनिवार को बोधगया में देखा गया था, जब वे अपने पिता से मिलकर वापस आ रहे थे।

ऐश्वर्या मॉर्डन हैं, मैं सीधा साधा

ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी डालने के बाद तेज ने कहा था कि ऐश्वर्या बेहद मॉर्डन लड़की है और मैं सीधा साधा। इसके अलावा तेज ने यह भी कहा था कि ऐश्वर्या उन्हें प्रताड़ित करती हैं, इसलिए अब वे उनके साथ नहीं रह सकते हैं। तेज ने अपनी फैमिली पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीतिक फायदे के लिए उनकी शादी ऐश्वर्या से कराई गई, लेकिन वे अपने इस रिश्ते को लेकर खुश नहीं है।