बॉलीवुड

मां बनने के बाद गायब हुईं टीवी की ये एक्ट्रेसेस, तीसरी वाली थीं सब के दिलों पर राज

दुनिया की हर महिला एक बार मां जरूर बनना चाहती है, क्योंकि मां बनने का सपना हर महिला का होता है वो भी इस एहसास से एक बार जरूर गुजरना चाहती है. एक्टिंग की दुनिया में शादी के बाद शायद ही कोई एक्ट्रेस होती हैं जिनका करियर आगे बढ़ पाता है. वरना ज्यादातर अपने घर-परिवार को संभालने में लग जाती हैं. टीवी की दुनिया में ऐसा हुआ है और कई पॉपुलर एक्ट्रेसेस जिनका करियर अच्छा चल रहा था जब उन्हें प्रेग्नेंसी की खबर मिली तो उन्होंने सीरियल से ब्रेक लिया और फिर आजतक उस सीरियल में वापस नही आई. उनकी जगह शो प्रोड्यूसर को किसी और को ही हायर करना पड़ा. मां बनने के बाद गायब हुईं टीवी की ये एक्ट्रेसेस, टीवी जगत की कई एक्ट्रेसेस ने अपने पॉपुलर सीरियल को छोड़कर व्यक्तिगत जीवन बिताना ज्यादा जरूरी समझा.

मां बनने के बाद गायब हुईं टीवी की ये एक्ट्रेसेस

टीवी जगत की एक्ट्रेसेस शुरुआत तो धमाकेदार करती हैं और फिर लोकप्रिय भी हो जाती हैं लेकिन बाद में उनका नाता यहां से टूट जाता है जब वो शादी करती हैं. अगर ऐसा नहीं भी होता है तो प्रेग्नेंसी के बाद वो सीरियल या अपना कोई भी शो जरूर छोड़ देती हैं. आज हम आपको उन्ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं.

रोशनी चोपड़ा

छोटे पर्दे के कई पॉपुलर रिएलिटी शोज और कई डेली शोप्स में अपने अभिनय और ग्लैमर का जलवा बिखेर चुकी रोशनी चोपड़ा ने खूब सुर्खियां बटोरी. मगर जैस ही वो प्रेग्नेंट हुईं तो उन्होंने टीवी से अपनी दूरियां बना लीं और अब अपना सारा समय अपने बच्चे के साथ ही गुजारती हैं और उसी पर ध्यान देना चाहती हैं.

दिशा वकानी

सब चैनल के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी पिछले एक साल से शो से दूर हैं. उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया और अब वो शो छोड़ दिया. कुछ समय पहले ये खबर तो आई थी कि वो शो में बढ़ी हुई फीस के साथ वापसी कर रही हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और अब शो उनके बिना ही ऑनएयर रहता है.

दीपिका सिंह

स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर शो दिया और बाती हम में बिंदिया का किरदार निभाने वाली दीपिका सिंह ने भी शो अपनी शादी की वजह से छोड़ दिया था. कभी-कभी वो किसी सीरियल में दिख जाती थीं लेकिन साल 2017 में मां बनने के बाद उन्होंने टीवी की दुनिया से अपनी दूरी बना ली.

परिधि शर्मा

जीटीवी के पॉपुलर शो जोधा-अकबर की जोधा यानी परिधि शर्मा ने भी साल 2017 में एक बेटे को जन्म दिया और टीवी से दूरियां बना लीं. हालांकि इस दूरी में भी उनके पास कई सीरियल के ऑफर आए लेकिन उन्होंने फिलहाल अपना सारा ध्यान अपने बच्चे पर लगाया है.

Back to top button