बॉलीवुड

दीपिका ने अपने रिसेप्शन पर उस शख्स को किया इनवाइट जिसको वो देखना भी नहीं करती पसंद

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: दीपिका और रणवीर की शादी इस साल की उन शादियों में से एक है जिसका जश्न शादी के शुरू होने के पहले से चला और शादी खत्म होने के बाद भी चलता ही जा रहा है। दोनों की शादी का जश्न थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

इटली के लेक कोमों में दोनों एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंधे, उनकी शादी का फंक्शन वहां 4-5 दिनों तक चला, उसके बाद दोनों भारत वापस लौटे और तभी से दोनों अपनी शादी की पार्टी दिए जा रहे हैं। 21 नवंबर को दीपिका के होम टाउन में बेंगलुरू में रिसेप्शन की पार्टी रखी गई थी जिसके बाद मुंबई में भी दोनों ने अपनी शादी की पार्टी एंजव्याए किए जा रहे हैं। शादी से आने के बाद रणवीर और दीपिका दो पार्टी दे चुके हैं लेकिन अभी भी दोनों की शादी की दो पार्टियां होनी बाकी हैं।

जी हां, 28 नवंबर और 1 दिसंबर को दोनों मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में एक शानदार पार्टी देने वाले हैं। बता दें कि 1 दिसंबर वाली पार्टी में दोनों ने बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों को इनवाइट किया है। और इन बड़ी हस्तियों में एक नाम शामिल हैं जिनसे दीपिका की कभी नहीं बनी। हम बात कर रहे हैं कटरीना कैफ की, दिपिका और कटरीना के बीच चल रही कोल्ड वार के बारे में हर कोई जानता है। दीपिका और रणबीर कपूर के ब्रेकअप के बाद रणबीर की जिंदगी में कटरीना ही आई थीं और तभी से दोनों के बीच ये कोल्ड वार चल रही है।

इन दोनों के रिश्ते इस कदर खराब है कि दोनों गलती से भी एक-दूसरे का सामने आना पसंद नहीं करती हैं। लेकिन इसके बावजूद भी दीपिका ने अपने रिसेप्सन पर कटरीना को इनवाइट करा है। खबरों की मानें तो कटरीना कैफ को 4 दिन पहले ही इस रिसेप्शन का इनविटेशन मिला हैं।

बता दें कि इसके अलावा दीपिका और रणबीर ने उनको पर्सनली मैसेज करके भी रिसेप्शन पर इनवाइट किया है, बता दें कि सिर्फ कटरीना ही नहीं बल्कि अपने करीबी दोस्तों को दीपवीर पर्सनली मैसज करके भी इनवाइट कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो कटरीना भी दोनों के रिसेप्शन पर आने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं,  और वो इस पार्टी में सलमान खान और अली अब्बास जफर के साथ पहुंचेंगी। बता दे कि शादी के बाद जब दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर किया था तो कटरीना ने दोनों को शादी की मुबारकबाद दी थी।

Back to top button