बॉलीवुड

वेडिंग पार्टी में दीपिका ने पहनी सबसे महंगी साड़ी, अब इतने में बिक रही है रिसेप्शन-शादी की ड्रेस

दीपिका और रणवीर की वेडिंग पार्टी का खुमार इन दिनों सबके सिर चढ़ा हुआ है। जी हां, हर कोई इनकी वेडिंग पार्टी से जुड़ी कोई भी अपेडट मिस नहीं करना चाहता है। इसलिए तो हम आपकी इस भावना को समझते हुए दीपिका और रणवीर की वेडिंग पार्टी से जुड़ी गरमा गर्म अपडेट लेकर आएं हैं। दीपिका और रणवीर की वेडिंग पार्टी की चर्चा यूं तो खूब हो रही है, लेकिन हम आपके के लिए दीपिका की वेडिंग पार्टी की ड्रेस को लेकर ताजा अपडेट लेकर आएं हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दीपिका और रणवीर की वेडिंग पार्टी काफी ज्यादा लाइमलाइट में है। दोनों की हर छोटी छोटी चीज़ पर लोगों की नजर टिकी रही हैं। हाल ही में दीपिका और रणवीर ने बैंगलोर में रिसेप्शन पार्टी दी, जिसके बाद अब दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा। इन सबके बीच दीपिका का लुक बहुत ही ज्यादा चर्चा में है। जी हां, दीपिका की साड़ी से लेकर उनकी ज्वैलरी तक चर्चा का विषय बन चुका है। बता दें कि दीपिका ने अपने रिसेप्शन में अब तक की सबसे महंगी साड़ी पहनी है और इतना ही नहीं, इसका स्टॉक मार्केट में खत्म भी हो चुका है।

रॉयल लुक में दिखें दीपिका और रणवीर

शादी और रिसेप्शन में दोनों का लुक काफी रॉयल रहा, जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। कोंकणी रीति रिवाजों से हुई शादी में दीपिका ने रेड और गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी और सिंधी शादी में लाल लहंगे का जोड़ा। इसके अलावा रिसेप्शन में दीपिका गोल्डन कलर की साड़ी में काफी जंच रही थी, जोकि लोगों को खूब पसंद आया। वहीं अगर बात रणवीर के लुक की करें तो उनका लुक भी किसी से कम नहीं था। दोनो ही बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रहे थे, जिसकी वजह से अब दीपिका की साड़ी बिक रही है।

लाखों में बिक रही है दीपिका की वेडिंग ड्रेस

एक निजी टीवी चैनल के मुताबिक, दीपिका की वेडिंग ड्रेस की डिमांड बहुत तेज़ी से है। इतना ही नहीं, दीपिका ने जो साड़ी शादी और रिसेप्शन के दौरान पहनी थी, उसके सारे रेप्लिका डिजाइन काफी तेजी से बिक गए हैं। दीपिका की रिसेप्शन साड़ी का क्रेज लोगों में बहुत ही ज्यादा दिख रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका की यह साड़ी 2 से 3 लाख रूपये में बिक रही है और फिलहाल इसका स्टॉक खत्म हो चुका है, लेकिन फैंस नये स्टॉक आने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

बताते चलें कि दीपिका और रणवीर 28 नवंबर को अपनी फैमिली और दोस्त के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे और इसके अलावा 1 दिसंबर को मुंबई में ही बॉलीवुड सितारों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा, जिसका इतंजार सभी को बेसब्री से है। दीपिका और रणवीर की वेडिंग पार्टी अभी कुछ दिनों तक चलने वाली है और इसकी पल पल की अपडेट हम आपके लिए लाते रहेंगे।

Back to top button