कटरीना कैफ बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनका नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेसेस में शुमार होता है. कटरीना कैफ को फिल्म इंडस्ट्री में लाने वाले सलमान खान थे. उनकी गिनती इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में की जाती है. हाल ही में कटरीना ने इंस्टाग्राम जॉइन किया है. इंस्टाग्राम पर आते ही उनके करोड़ों फॉलोअर्स बन गए. आज हम कटरीना के चाहने वालों के लिए एक ऐसी खबर लेकर आये हैं जिसे सुनने के बाद उन्हें बड़ा झटका लग सकता है. यह खबर सुनने के बाद यकीनन उनका दिल टूट सकता है. बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही है कि कटरीना कैफ जल्द ही दुल्हन बन सकती हैं. अनुष्का की शादी के बाद कटरीना के दिल में भी शादी का ख्याल आ गया है. किसने चुरा लिया है कटरीना का दिल और किससे कर सकती हैं वह शादी चलिए आपको बताते हैं. नाम सुनकर आप यकीनन चौंकने वाले हैं.

दो साल पहले कटरीना ने रणबीर कपूर के साथ शादी का ख्वाब देखा था. लेकिन ब्रेकअप हो जाने की वजह से उनका ये ख्वाब अधूरा रह गया. पर जल्द ही उनका शादी का ये ख्वाब पूरा हो सकता है. जैसा कि हम सभी जानते हैं सलमान खान के दिल में कटरीना के लिए एक ख़ास जगह है. सलमान कटरीना को बहुत मानते हैं और यह बात उन्हें भी पता है तभी तो आजकल कटरीना हर जगह सलमान के साथ नज़र आ रही हैं.

वह सलमान के दिल में एक बार फिर से अपनी जगह बनाने की ज़द्दोज़हद में लगी हुई हैं. कोई कहे या न कहे लेकिन सलमान की आंखें साफ़ कहती हैं कि वह कटरीना को बहुत चाहते हैं. करीबी सूत्रों की मानें तो सलमान और कटरीना जल्द ही शादी कर सकते हैं. हालांकि, दोनों की तरफ से अभी इस बात पर मुहर नहीं लगी है. फिलहाल दोनों के बीच रोमानियन ब्यूटी लूलिया दीवार बनकर खड़ी हैं. लेकिन यह बात भी सबको पता है कि सलमान के दिल में कटरीना की जगह कोई और नहीं ले सकता. ऐसे में दोनों की शादी की यह खबर काफी हद तक सच नज़र आती है. यदि ऐसा होता है तो बॉलीवुड की यह इकलौती ऐसी शादी होगी जिसका लोगों को काफी सालों से इंतज़ार था.

हम आपको बता दें कि कटरीना ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म ‘बूम’ से की थी. हालांकि अमिताभ बच्चन स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. कटरीना का करियर ग्राफ ऊपर ले जाने में सलमान ख़ान का बहुत बड़ा हाथ माना जाता है. कहते हैं कि सलमान ने ही बॉलीवुड में कटरीना की एंट्री करवाई थी. उनकी पहली हिट फिल्म ‘मैने प्यार क्यों किया’ भी सलमान ख़ान के साथ ही थी. इस फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया था. इस फिल्म के बाद से कटरीना ने सफलता की ऊंचाइयों को छूना शुरू कर दिया. उन्होंने नमस्ते लंदन, पार्टनर, वेलकम और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. आज उनका नाम इंडस्ट्री की नंबर वन एक्ट्रेसेस में शुमार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.