पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकती हैं राखी सावंत, इन विवादों से रहा है गहरा नाता

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे मॉडल या स्ट्रगलर हैं जो पब्लिसिटी में बने रहने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं लेकिन ड्रामा क्वीन का टाइटल पाने वाली राखी सावंत से बड़ा पब्लिसिटी लवर कोई नहीं है. पिछले साल राखी ने वाल्मिकी जी को डाकू बताकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके पहले उन्होंने एक सन्यासी से शादी करने का ऐलान सरेआम कर दिया था. राखी सावंत के नाम एख कॉन्ट्रोवर्सी नहीं बल्कि पूरी की पूरी लिस्ट है, जिसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक पब्लिसिटी स्टंट किये हैं. इन्हें सुर्खियों में रहने की आदत है और इसके लिए वो सोशल मीडिया पर भी कुछ ना कुछ अलग करती रहती हैं जो लोगों को उनके करीब ले जाती है. पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकती हैं राखी सावंत, ये सभी विवाद हमेशा अलग ही रहे हैं जिसमें उनका मजाक भी बना है और वो सुर्खियों में भी रही हैं.

पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकती हैं राखी सावंत

25 नवंबर, 1978 को जन्मी राखी का जलवा पब्लिसिटी में बरकरार है. राखी सावंत ने अपने करियर की शुरुआत आइटम नंबर से की थी और इसके बाद वो सुर्खियों में बनी रहीं.

कॉस्मेटिक सर्जरी

राखी सावंत ने दो बार अपने फेस का कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है इसके बाद उनके लिए लोग कई तरह की बातें करने लगे हैं. सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ लोगों ने लिखना शुरु कर दिया था. बाद में राखी ने जवाब में कहा था कि जो चीज भगवान नहीं दे सकते वो डॉक्टर देते हैं, उन्हें अपने फेस से प्रॉब्लम लग रही थी तो कुछ बदलाव करा लिये, इसमें किसी का क्या जाता है.

लीक वीडियो स्कैंडल

राखी सावंत का एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें वो बाथरूम में कपड़े बदल रही थी. इसके अलावा पहले भी इनके कई प्राइवेट वीडियो लीक हुए लेकिन उन्हें यूट्यूब से हटा दिये गये फिर भी एक दो वीडियो आपको वहां मिल ही जाएंगे. राखी ने कुछ मीडिया कर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी जिन्होंने इस रिपोर्ट को तैयार कर वीडियो दिखाये थे.

किसिंग इंसिडेंट


साल 2006 में मीका सिंह ने अपनी बर्थडे पार्टी में राखी को इनवाइट किया था. जहां राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक के साथ पहुंची. वहां मीका ने उन्हें अचनाक लिप किस कर लिया. इसके बाद ये बात आग की तरह फैल गई और राखी ने मीका को कोर्ट तक घसीटा. बाद में मीका को मीडिया के सामने राखी से माफी मांगनी पड़ी थी.

फीमेल मॉडल को किया लिपलॉक


राखी सावंत ने एक पार्टी में एक्ट्रेस Kainaaz Pervez को लिप किस किया और उन्हें देखकर सभी हैरा रह गए थे.जिसके बाद दोनों लाइमलाइट में आ गईं और हर तरफ इनकी आलोचना होने लगीं. इस इंसिडेंट पर राखी ने सफाई देते हुए कहा कि जिसकी सोच गिरी होती है वो हर किसी को गिरा हुआ समझते हैं.

कपड़ों पर नरेंद्र मोदी की तस्वीरें


राखी सावंत लोगों की अटेंशन पाने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नहीं छोड़ीं. उनकी तस्वीरों वाली ब्लैक ड्रेस पहनकर उऩ्होने फोटोशूट कराया और सबके सामने आ गईं. राखी ने ऐसा 70वें स्वतंत्रता दिवस इवेंट पर किया था, जब अमेरिका में फेडरेशन ऑफ इंडियन अमेरिकन्स ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया और वहां राखी को मुख्य अतिथि आमंत्रित किया था.

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12: इस हफ्ते घर से बेघर हुआ ऐसा कंटेस्टेंट की सलमान भी हो गए शॉक्ड