रोज़गार

स्नातकों के लिए यहाँ मौका है सरकारी नौकरी पाने का, मिलेगा 49,000 रुपए तक वेतन

यदि आप भी स्नातक की परीक्षा उत्तीर्ण कर चुके हैं और सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं तो यहाँ पर आपके लिए यह एक सुनहरा मौका हो सकता है। आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की  गुवाहाटी हाईकोर्ट ने स्नातक पास युवाओं के लिए भर्ती निकली है और सबसे अच्छी बात ये है की यहाँ पर कुल 158 पदों पर वैकेंसी निकली है। बता दें की इस पद पर कार्य करने के इच्छुक सभी अभ्यर्थियों को आखिरी तिथि से पहले आवेदन कर लेना है अन्यथा उनके लिए यह सुनहरा मौका हटह से निकाल सकता है। तो चलिये जानते हैं इस पद से जुड़ी बाकी की सभी जरूरी जानकारी जो सभी अभ्यर्थियों को आवेदन से पहले जान लेना बेहद ही आवश्यक है।

कुल पदों की संख्या

यहाँ पर कुल रिक्त पदों की संख्या 158 है।

पद का नाम:

हाइकोर्ट में निकली जिस पद के लिए भर्ती निकली है उसका नामा है, कॉपीस्ट/टाइपिस्ट

शैक्षणिक योग्यता:

इस पदों पर आवेदन करने के लिए किसी भी अभ्यर्थी का किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक की डिग्री प्राप्त किया होना आवश्यक है अन्यथा वो इस पद पर आवेदन के लिए मान्य नहीं माना जाएगा।

आयु सीमा:

गुवाहाटी हाईकोर्ट में निकली भर्तियों के लिए अभ्यर्थी की उम्र सीमा 18- 44 वर्ष होनी चाहिए

चयन प्रक्रिया:

इस पदों पर चयन का माध्यम लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जयेगा।

जॉब लोकेशन:

आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की जो भी अभ्यर्थी इन पदों के लिए चयनित होते हैं उनकी नियुक्ति गुवाहटी (असम) के किसी भी क्षेत्र में की जाएगी।

वेतन:

इस पद पर चनीयत अभ्यर्थियों का वेतन 14000-49000 रुपए प्रतिमाह तक होगा

ऐसे करें आवेदन:

इच्छित अभ्यर्थी इन पदों पर आवेदन के लिए गुवाहाटी हाईकोर्ट कीआधिकारिक वेबसाइट पर जाकर वहाँ से सारी जानकारी विस्तार से देखकर आवेदन सकते हैं।

आवेदन की अंतिम तिथि:

सबसे महत्वपूर्ण बात ये की इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 नवंबर, 2018, सभी अभ्यर्थियों से अनुरोध है की वो इस तारीख से पहले आवेदन कर लें अन्यथा वो ये सुनहरा मौका चूक सकता है।

यह भी पढ़ें :

Back to top button