बॉलीवुड

दीपवीर ही नहीं इन एक्ट्रेसेस को भी सब्यासची ने दिया है रॉयल लुक

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: इस वक्त बॉलीवुड गलियारे में धूम है तो सिर्फ दीपिका और रणवीर की शादी की पिक्स की, उनकी शादी की पिकचर्स से लेकर रिसेप्शन तक की तस्वीरों ने धमाल मचा रखा है, दोनों के शादी के जोड़ों की बात करें तो वो दोनों ही उसमें किसी राजा-रानी से कम नहीं लग रहे थे साथ ही एक रॉयल लुक में नजर आ रहा था।

आज ही दीपवीर ने बेंगलुरू में अपनी शादी का पहला रिसेप्शन दिया है जिसमें दीपिका गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आई हैं और वहीं रणवीर ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आए हैं, दोनों का लुक काफी रॉयल लग रहा है। बता दें कि इंस्टग्राम पर दोनों की तस्वीरों को ५० लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें कि दीपिका और रणवीर के इस रॉयल लुक के पीछे हाथ है बॉलीवुड के जाने-माने डिजाइनर सब्यासाची का, दीपवीर नें अपने शादी के हर फंक्शन में सब्यासाची के ही डिजाइन किए हुए ड्रेस पहने हैं।

दीपिका से जब भी उनकी शादी को लेकर और उनके लहंगे को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि वो सब्यासाची से ही अपनी शादी के कपड़े डिजाइन कराएंगी, क्योंकि दीपिका को उन पर भरोसा था। बता दें कि सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई ऐसी दुल्हनें हैं जिन्होंने अपनी शादी में सब्यासाची के डिजाइन किए हुए ही परिधानों में नजर आई हैं। तो चलिए आपको बताते हैं उन बॉलीवुड की दुल्हन के बारे में जो अपनी शादी में सब्यासाची के डिजाइन किए हुए लहंगे पहने हैं।

अनुष्का

अनुष्का और विराट कोहली की शादी तो आपको याद ही होगी दोनों की शादी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अनुष्का मंडप पर आती दिख रही थीं, अनुष्का और विराट के इस वीडियो ने इंटरनेट के कई रिकार्डस तोड़ दिए थै। वीडियों में अनुष्का पेस्टल पिंक कलर के लहंगे में नजर आई थी।

बता दें कि अनुष्का ने अपनी शादी के हर फंक्शन में सब्यासाची के ही डीजाइन किए हुए कपड़े पहने थे। सगाई में अनुष्का ने मैरून रंग की वेलवेट साड़ी पहनी थी। और अपनी शादी के फंक्शंस में अनुष्का ने आरेंज कलर का आउटफिट पहना हुआ था जिसमें वो काफीखूबसूरत लग रही थीं। मेंहदी की बात करे तो अनुष्का ने उसमें फ्लोरल प्रिंट का ड्रेस पहन रखा था। देखें तस्वीरें-

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु और करन सिंह की शादी की बात करें तो बिपाशा एक परफेक्ट बंगाली दुल्हन लग रही थी और इसका पूरा श्रेय जाता है सब्यासाची को, बिपाशा की शादी से लेकर उनके रिसेप्शन तक के सभी कपड़ों को सब्यसाची नें ही डिजाइन किया था।

विद्या बालन

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की शादी की ड्रेस भी सब्यासाची ने ही डिजाइन की थी।

सोहा अली खान

पटौदी खांदान की बेटी और सैफ की बगन सोहा अली खान ने भी अपनी शादी में सब्यासाची का ही डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था, पिंक कलर के लहंगे में सोहा एक रॉयल ब्राइड लग रही थीं।

सागरिका घाटगे

जहीर खान की वाइफ सागरिका घाटगे ने भी अपनी शादी में लाल रंग की साड़ी पहनी थी वो साड़ी भी सब्यसाची ने ही डिजाइन की थी। शादी में सागरिका ने लाल रंग की साड़ी के साथ फ्लोरल ब्लाउज पहना था जो उनके लुक को सबसे अलग बना रहा था, वहीं अपने रिसेप्शन पर सागरिका नें सब्यासाची की ही डिजाइन किया हुआ डस्टेड गोल्डन लहंगा पहना था, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। बता दें कि सागरिका राजघराने से ताल्लुक रखती हैं और लाल रंग की साड़ी में वह किसी महारानी से कम नहीं लग रही थीं।

समंथा प्रभु

सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि टॉलीवुड में भी सब्यसाची की काफी लोकप्रियता है। साउथ सेंसेशन समंथा प्रभु ने भी अपनी शादी के लिए सब्यासाची को ही चुना था। गोल्डन सिल्का साड़ी और लाल रंग के एम्ब्रॉयडरी वाले ब्लाउज के साथ वह बहुत ही प्यारी ब्राइड लग रही थीं.

बॉलीवुड हो या टॉलीवुड सभी को ये बात अच्छे से पता है कि ये उनके इस खास दिन को सब्यासाची से अच्छा ब्राइडल लुक देकर सबसे यादगार दिन कोई और नहीं बना सकता है। शादी चाहे किसी भी रीति रिवाज से हो सब्यासाची हर डिजाइन को  कोई और नहीं दे सकता है.

शादी किसी भी रिवाज से हो रही हो, कोंकणी, सिंधी या फिर बंगाली,परंपरा के साथ आधुनिकता का जो मिश्रण सब्यासाची की डिजाइन्स में देखने को मिलता है वह कही और नहीं देखने को मिल पाता। और उनके इस मिश्रण में हर ब्राइड बहुत ही खूबसूरत भी लगती है जो कि आप फोटोज में देख चुके हैं।

दीपवीर रिसेप्शन: कुछ इस अंदाज में अपने रिसेप्शन में नजर आएं दीपिका-रणवीर, हुई हैं खास तैयारियां

Back to top button