‘आशिकी-2’ फेम आदित्य रॉय करते हैं एक बाइक से प्यार, जानिए इसकी खास वजह

इस दुनिया में हर किसी की कोई ना कोई कमजोरी होती है और इसी कमजोरी के आगे बड़े से बड़े धुरंधर घुटने टेक देते हैं. फिर वो कोई आम आदमी हो, क्रिमिनल हो या फिर कोई फिल्मी सितारा, हर किसी को किसी व्यक्ति या फिर चीज से प्यार होता है. हम बात आदित्य रॉय कपूर की कर रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड मे आशिकी-2 जैसी रोमांटिक फिल्म देकर एक अलग ही सफलता हासिल की थी. आदित्य रॉय कपूर ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है और ऐसे में उनका एक सीक्रेट सामने आया है और वो ये है कि आदित्य रॉय करते हैं एक बाइक से प्यार, इसके लिए उनके पास एक खास वजह जो अब मीडिया और उनके फैंस के सामने आ गई है. फिल्म आशिकी-2 के बाद से आदित्य रॉय कपूर को चाहने वालों की कोई कमी नहीं रही है इसलिए लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं.

आदित्य रॉय करते हैं एक बाइक से प्यार

आदित्य रॉय कपूर को तरह-तरह की बाइक्स और कपड़े बहुत पसंद हैं. खासकर बाइक्स जिसके कुछ कलेक्शन्स उन्होंने अपने घर में रखे हैं और इन सभी बाइक्स में आदित्य को रॉय एनफील्ड की कास्ट आयरन 500 सबसे ज्यादा पसंद है और इससे वो बहुत प्यार करते हैं. इस बाइक की सर्विस से लेकर सफाई सबकुछ वो अपने सामने ही करवाते हैं. इस बाइक में 500 सीसी इंजन है जिसपर आदित्य रॉय अक्सर सैर पर निकल जाते हैं और उन्हें इस बाइक के साथ मुंबई या आस-पास के शहरों में अक्सर स्पॉट किया गया है. इस बाइक की कीमत तकरीबन 1.6 लाख रुपये बताई जा रही है. रॉयल एनफील्ड कंपनी की यह बाइक 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज जनरेट करने के लिए कैपेबल है. इसके अलावा आदित्य रॉय के पास ट्रायंफ स्पीड ट्रिपल बाइक भी है. भारत में यह शानदार बाइक 1050 सीसी के थ्री-सिलेंडर इंजन के साथ उपलब्ध है और इसका एक मॉडल आदित्य रॉय के बाइक कलेक्शन में शामिल है. आपको बता दें कि इस बाइक की कीमत 11.3 लाख रुपये है और यही इसका शोरूम प्राइज भी है.

आदित्य रॉय के पास बाइक्स के अलावा बीएमडब्यू की कई कारें भी हैं जिसमें से आदित्य को सबसे ज्यादा बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज कार सबसे ज्यादा पसंद है. इस शानदार कार को भारत में 66 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है और आज के समय में यह कार सिर्फ बॉलीवुड एक्टर्स के पास ही उपलब्ध है या फिर कोई बड़ा बिजनेसमैन के पास आप इसे आसानी से देख सकते हैं.

33 साल के हो गए आदित्य रॉय

16 नवंबर, 1985 को मुंबई में जन्में आदित्य रॉय कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2010 में आई एक्शन रीप्ले से की थी. मगर इन्हें असली पहचान साल 2013 में आई आशिकी-2 से मिली जिसके लिए इन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले थे. बॉलीवुड में आदित्य ने ओके जानू, फितूर, ये जवानी है दीवानी, डियर जिंदगी, गुजारिश, वेलकम टू न्यूयॉर्क जैसी फिल्मों में काम किया है. इनकी आने वाली फिल्म कलंक है जिसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे सितारे भी नजर आएंगे. आपको बता दें कि आदित्य फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के छोटे भाई हैं और विद्या बालन के देवर हैं.