Viralबॉलीवुड

पापा सैफ के गाने पर जमकर थिरकती हुई नजर आई सारा अली खान, वीडियो तेज़ी से हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बड़े पर्दे पर किस्मत आजमाने के लिए तैयार हो चुकी हैं। जी हां, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म केदारनाथ का टीजर जारी हो चुका है और इसमें सारा अली खान की एक्टिंग को काफी सराहा गया है। सारा अली खान अपनी आने वाली पहली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है, जिसकी वजह से उन्होंने अभी से ही प्रमोशन शुरू कर दिया है। सारा अली खान इन दिनों मीडिया से जमकर रूबरू हो रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। जी हां, सारा अली खान जहां एक तरफ कई इंवेट्स में जा रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वे अपने को स्टार के संग खूब मस्ती कर रही हैं। हाल ही में सारा अली खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान के गाने पर जमकर नाचती हुई नजर आ रही है।

जमकर थिरकती हुई नजर आई सारा अली खान, यहां देखिये

सारा अली खान अपनी फिल्म केदारनाथ का प्रमोशन के लिए रेडियो स्टेशन जा पहुंची और वहां उन्होंने सुशांत राजपूत के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान सारा अली खान ने रेडियो जौकी के ढेर सारे सवालों का जवाब भी मस्ती से भरपूर देती आई। सारा अली खाना अपने पापा सैफ अली खान के गाने ओले ओले पर खूब थिरकी। सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। अभी तक इस वीडियो को हजारो लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं। शुरूआत में सारा अली खान काफी ज्यादा इंकार रही थी, लेकिन बाद में जमकर नाचीं।

 

View this post on Instagram

 

#saraalikhan #sushantsinghrajput for radio interviews yesterday @cinemauser

A post shared by #Cinema (@cinemauser) on

बताते चलें कि जब गाना बजा तो सुशांत जमकर नाचने लगे, वहीं सारा अली खान बोली मुझे इस गाने पर डांस नहीं आता है, लेकिन बाद में उनके पैर अपने आप थिरकने लगे। सारा अली खान के डांस को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। पिता के गाने पर डांस करने के बाद सारा ने कहा कि आज मुझे बहुत ही ज्यादा स्पैशल फीलिंग हो रही है। सारा अली खान के तमाम शुभचिंतक उनकी आने वाली फिल्म को लेकर ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं और उन्हें प्रमोट भी कर रहे हैं।

फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉंच हुआ है, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में यह उम्मीद जताई जा सकती है कि सारा अली खान को बॉलीवुड में एक धमाकेदार एंट्री मिल सकती है, जिसके बाद बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों की छुट्टी हो सकती है।

Related Articles

Close