बॉलीवुड

इन 5 बॉलीवुड स्टार्स के घर के बिजली का बिल जानकर लग जाएगा आपको जोर का झटका

बॉलीवुड कलाकारों की हर बात निराली होती है। उनका हर चीज़ हर किसी से अलग होता है। उनका रहन सहन ही उन्हें आम इंसान से वीआईपी की श्रेणी में ला खड़ा करता है। यूं तो बॉलीवुड के कलाकारों और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में आप सभी बहुत कुछ जानते होंगे, लेकिन क्या आप उनकी छोटी मोटी चीज़ों पर भी गौर करते हैं? आपने कभी सोचा है कि लाइमलाइट में रहने वाले कलाकारों की निजी लाइफ में क्या कुछ होता है? क्या वे आपकी ही तरह हर महीने बिजली का बिल भरते हैं? तो चलिए हम आपके इन्ही तमाम सवालों के जवाब देने की कोशिश करते हैं?

अगर हम आपसे पूछे कि आपके घर का बिजली का बिल कितना आता है? तो शायद आपका जवाब हजार 5 हजार तक ही होगा। लेकिन आपके ये कलाकार हजार रूपये नहीं, बल्कि लाखों रूपयों का बिल भरते हैं। जी हां, बॉलीवुड कलाकार एक महीने में उतना बिजली का बिल भर देते हैं, जितना एक आम इंसान शायद साल भर में भी नहीं भरता होगा। आज हम आपको कुछ चुनिंदा बॉलीवुड कलाकार के घर के बिजली के बिल के बारे में बताएंगे, जिसे जानने के बाद शायद आप भी कह देंगे कि बाप रे, इतना बिल।

सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान अपनी लाइफस्टाइल भी सबसे अलग जीते हैं। जी हां, सैफ अली खान को हर चीज़ नंबर वन ही चाहिए होती है। सैफ अली खान अपनी लाइफस्टाइल से कोई समझौता नहीं करते हैं। सैफ अली खान के घर के बिजली का बिल 30 लाख रूपये आता है, जिसे वे हर महीने समय समय पर चुकाते हैं।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण मुंबई के घर में अकेली रहती हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण के घर के बिजली का बिल 13 लाख रूपये हर महीने आता है।

सलमान खान

बॉलीवुड के दंबग कहने जाने वाले सलमान खान मुंबई के ग्लैक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। यहां वे एक ही फ्लैट में रहते हैं, लेकिन हर महीने बिजली के बिल के रूप में वे 23 लाख रूपये भरते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान बिना किसी देरी के ही अपने घर के बिजली के बिल का भुगतान कर देते हैं।

शाहरूख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान किसी भी मामले में कम नहीं है। जी हां, शाहरूख खान के मन्नत का बिल 43 लाख रूपये हर महीने आता है। इतना ही नहीं, शाहरूख खान कभी भी बिल भरने से पीछे नहीं हटते हैं। शाहरूख के साथ उनकी पूरी फैमिली रहती है। शाहरूख की लाइफस्टाइल किसी महाराजा से कम नहीं है।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का बंगला प्रतीक्षा बहुत ही बड़ा है। अमिताभ बच्चन इस बंगले में अपनी पूरी फैमिली के साथ रहते हैं। अमिताभ बच्चन बंगले के 1 महीने का बिजली का बिल 22 लाख रुपए भरते हैं।

Back to top button