रोज़गार

स्नातकों के लिए नौकरी पाने का है बेहतर मौका, मिलेगी 40 हज़ार तक सैलरी

अगर आप भी सरकारी नौकरी के लिए लंबे समय से प्रयासरत हैं और अभी तक बेरोजगार हैं तो निश्चित रूप से यह खबर आपके लिए ही है। बता दें की OPSC ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन में कुल 17 पदों के लिए रिक्तियाँ निकली गयी हैं। ऐसे में अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो बिना देर किए सभी तरह की आवश्यक जानकारी लेकर आवेदन कर लीजिये। आपको बता दें कि ये भर्तियां सहायक टाउन प्लानर के पदों पर हो रही हैं और यहाँ पर ध्यान देने वाली बात ये हैं की इन सभी पदों पर सिर्फ वो ही आवेदन कर सकता है जिसने स्नातक की डिग्री पूरी कर ली हो साथ ही साथ यह भी बताते चलें की इस पद के लिए उम्र सीमा भी तय की गयी है जो की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 32 साल निर्धारित की गई है। तो चलिये जानते हैं ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन में निकली सहायक टाउन प्लानर के लिए आवश्यक जानकारी।

पद का नाम

बता दें की अभ्यर्थी जिस पद के लिए आवेदन करेंगे उसका नाम है, सहायक टाउन प्लानर

वेतन

इस पद पर चनीयत होने वाली अभ्यर्थियों को 15600 – 39100 / – रुपये का वेतन दिया जाएगा।

ग्रेड वेतन

सरकारी नियमानुसार इस पद के लिए 5400 / – रुपये का ग्रेड पे निर्धारित किया गया है।

महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तारीख शुरू

अगर आप इस पद के लिए आवेदन कर रहे हैं तो इस बात का विशेष ध्यान रखें की आवेदन 20 नवंबर 2018 से पहले कर लेना है अन्यथा किसी भी स्थिति में आपाक आवेदन स्वीकार नही किया जाएगा।

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि

आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चलें की अगर आप इस पद के लिए ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर रहे हैं तो इसके लिए अंतिम तिथि 19 दिसंबर 2018 निर्धारित की गयी है।

आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि

आवेदन फॉर्म भर लेने के बाद अभ्यर्थियों को इसका शुल्क जमा करने के लिए संस्थान की तरफ से 24 दिसंबर 2018 तक का समय दिया गया है जो की अंतिम तिथि है, यदि आप इस तारीख तक आवेदन शुल्क नही जमा कर पाते हैं तो उस स्थिति में आपका आवेदन अधूरा माना जाएगा और आपकी पात्रता निरस्त कर दी जाएगी।

मुख्य तथ्य

विज्ञापन संख्या

14 / 2018-2019

नौकरी स्थान

आपको यह भी पता होना चाहिए की इस पद के लिए यदि आपा चनीयत हो जाते हैं तो उस स्थिति में आपकी नियुक्ति ओडिशा राज्य में होगी।

यह भी पढ़ें :

Show More

Related Articles

Back to top button
Close