बिग बॉस 12: घर से बेघर हुई उर्वशी ने खोली दीपक की पोल, बताई सोमी संग प्यार..

बिग बॉस के शो को यूं ही विवादित नहीं कहा जाता है, इस शो के विवादित होने के एक नहीं बल्कि हजार कारण हैं। घर के सबसे विवादित जोड़ी से लेकर के घर के कई अन्य सदस्य और खुद यह शो भी हर वक्त विवादों में घिरा रहता है। अनूप जी ने जसलीन के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई तरह के बम फोड़े हैं और अब घर से बाहर आ गई हैं उर्वशी जो एक के बाद एक सभी घर वालों की पोल खो रही हैं और बता रही हैं कि वो किस वजह से घर से बाहर हुई हैं।

कल बिग बॉस ने घर वालों को ही उस एक शख्स को चुनने का मौका दिया जिसको वो सभी घर से बेघर करना चाहते हैं, जिसते चलते घर के सभी सदस्यों में से सिर्फ दो ने हीं उर्वशी का नाम नहीं लिया इसके अलावा घर के सभी सदस्यों ने उर्वशी का नाम लिया, यहां तक की घर के अंगर उनके करीबी रहे लोगों ने भी उर्वशी के खिलाफ वोट दिया और तो और उनके साथ घर में आए दीपक ठाकुर ने भी उर्वशी को ही घर से बाहर निकालने के लिए उनके खिलाफ वोट दिया।

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद  उर्वशी ने मीडिया से बात की जिसमें उन्होंने बताया कि घर के अंदर कई ऐसे लोग हैं जिनके साथ 1-2 हफ्ते रहना ही बड़ी बात है और मैं तब भी उनके साथ सात हफ्तों का वक्त बिताया है। बता दें कि कई दिनों से उर्वशी और दीपक के बीच अनबन चल रही थी, और देखते ही देखते दीपक को सोमी से प्यार होने लगा। जब उर्वशी से दीपक के प्यार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि,”सोमी और उनके बीच कुछ भी नहीं है। एक दिन में प्यार कैसे हो जाता है? शुरुआत से तो ये नहीं था तो अचानक से ऐसी बातें कहा से सामने आने लगी। ये उनका गेम में आगे बढ़ने का तरीका है।“

दीपक के बारे में उर्वशी बताती हैं कि वो काफी दोगुले इंसान हैं, वो शो में बने रहने के लिए बहुत गलत खेल रह हैं। जो बिल्कुल भी सही नहीं है। उर्वशी ने सृष्टि और रोहित को लेकर चल रही अफवाहों के बारे में भी बताया कि,”दोनों काफी अच्छे दोस्त है और इसके अलावा दर्शक जो भी समझ रहे है वैसा कुछ भी नहीं है। सृष्टि, मनीष से ही प्यार करती हैं और वो घर से निकलकर मनीष से शादी करने की सोच रही हैं, वो इसलिए परेशान हैं क्योंकि जो दिखाया जा रहा है वैसा कुछ भी नही हैं।“देखें वीडियो-

उर्वशी से जब उनके और दीपक के बिगड़े रिश्तों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं दीपक के हिसाब से नहीं चलती थी क्योंकि वो जब भी हमको समझाने आते थे तो हमको गलत ही समझाते थे, इसलिए हमने उनकी बात कभी नहीं मानी। उर्वशी ने रोमिल के बारे में बताया कि वो रोमिल को भी पसंद नहीं करती थीं क्योंकि रोमिल सबको समझाते हुए कैमरे में दिखना चाहते थे, इसलिए उर्वशी रोमिल को भी नहीं पसंद करती थीं। उर्वशी ने टॉप 5 कंटेस्टेंट के नाम भी बताए जिनकों वो फिनाले में देखना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें : बिग बॉस 12: घर से बाहर निकलकर अनूप ने बताया जसलीन और अपने रिश्ते की सच्चाई