बॉलीवुड

बिग बॉस 12: घर से बाहर निकलकर अनूप ने बताया जसलीन और अपने रिश्ते की सच्चाई

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस एक ऐसा शो जिसे लेकर हर तरफ बातें होती रहती हैं कि ये शो स्क्रिप्टेड है इस शो पर पहले भी इस तरह के कई सवाल खड़े किए जा चुके हैं, लेकिन कभी भी इनकों लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। लेकिन अब जो हम आपको बतानें जा रहे हैं उसके बाद आप भी समझ जाएंगे कि इस शों में आपके वोट और लोगों की फैन फौलोइंग से कोई सेफ नहीं होता है बल्कि घर के अंदर वही रूकता है जिसको बिग बॉस घर में रखना चाहते हैं, मतलब जिन लोगों से शो को टीआरपी मिल रही है, शो मेकर्स सिर्फ उन्हीं को घर में रखते हैं जो शो में कुछ ऐसा करते हैं जिनसे दर्शक एंटरटेन हो फिर चाहे वो लड़ाई-झगड़ा हो या एक-दूसरे के साथ गाली गलौज करना।

आपने देखा कि घर में डबल इविक्शन हुए हैं। जिसके चलते अनूप और सबा खान घर से बाहर हो गए। वहीं सृष्टि और सुरभी इस बार के इविक्शन में सेफ हो गई हैं। अनूप जी के घर से बाहर निकलने को लेकर पहले से ही कई बातें हो रही थी। सुनने में आ रहा था कि अनूप जी 27 तारीख से पहले ही घर के बाहर आ जाएंगे क्योंकि उनके कई शोज लगे हुए हैं, लोगों में चल रही इन अफवाहों पर पक्की मुहर तब लग गई जब सच में इस बार अनूप जी को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया।

अनूप जी ने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि उनको किस वजह से घर से निकाला गया है और साथ ही उन्होंने अपने और जसलीन के रिश्ते को लेकर भी कई सारी बातें इंटरव्यू में बताई। अनूप जी ने बताया कि उनसे पूछा गया कि क्या आप अपनी इमेज को लेकर काफी कांशियस हैं, जिसपर अनूप जी नें साफ कहा कि हा मैं इमेज कांशियस है जिस पर बिग बॉस ने कहा कि फिर हम आपको नॉमिनेट कर देंगे और घर  निकाल भी देंगे जिस पर अनूप जी ने कह दिया की हां जरूर कर दीजिए ऐसा। अनूप जी का कहना था कि जो सम्मान हमें भारत सरकार ने दिया है उसको मैं कैसे बेइज्जत कर सकता हूं। अगर भारत सरकार ने मुझे पद्मश्री दिया है मै उसकी बेइज्जती कैसे कर दूं मैं कैसे किसी की गाली सुनों और उनकी गाली दूं।

जब अनूप जी से जसलीन से उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया की जसलीन के साथ मेरा रिश्ता म्यूजिक का है उसके अलावा हमारे बीच में कुछ भी नहीं है। जसलीन कौन है उनके बारे में तो मेरे घर वाले जानते भी नहीं हैं। हम लोग तीन साल में लगभग 5-6 बार मिले हैं। अनूप जी ने कहा कि हम लोगों का म्यूजिकल रिलेशनशिप हैं जो किसी भी रिलेशनशिप से बढ़ कर है। मतलब हमारा रिलेशनशिप स्पीरिचुयल है।

अनूप जी ने बताया कि हमारा कोई रिलेशनशिप नहीं था। मैं उनके पिता का अच्छा दोस्त हूंऔर जसलीन के पिता के कहने पर ही मैं उनके साथ घर में गया। मेरा काम था जसलीन को फेम दिलाना जो उसने पा लिया बस।

भले ही अनूप जी नें खुलकर सारी बातें की हों लेकिन उनके द्वारा दिए गए कुछ जवाब खासकर जसलीन को लेकर दिए गए जवाबों से कुछ खास समझ में नहीं आ रहा है, कभी वो कहते हैं कि उनका रिश्चा है तो कभी कहते हैं कि उनको फेम दिलाने के लिए मैं उनके साथ बिग बॉस में गया हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है। अब फिलहाल इनके रिश्ते का सच क्या है ये तो जसलीन के घर से निकलने के बाद ही पता लगेगा।

नीचे देखिए अनूप जी का इंटरव्यू-

Related Articles

Close