बिग बॉस12: घर में हुआ शाकिंग एलीमिनेशन, सलमान का फेवरेट कंटेस्टेंट हुआ बाहर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए किसी को पता नहीं होता है, बिग बॉस हमेशा ही घर वालों के लिए कुछ ना कुछ सरप्राइज लेकर आते हैं। दीपावली का फेस्टीवल शुरू होने के एक हफ्ते पहले से ही बिग बॉस ने घर वालों के लिए दीपावली के सरप्राइज देने शुरू कर दिए हैं। जिसकी शुरूआत बिग बॉस ने की थी शिल्पा और विकास को घर के अंदर भेज कर। जिसके बाद एक के बाद एक हर दिन घरवालों को नए सरप्राइजेज मिलते रहें। घर वालों ने इस दौरान खूब मस्ती भी की, साथ ही घर को श्रीसंत को घर का नया कैप्टन भी बना दिया।

ये सब होते-होते समय आ गया वीकेंड के वार का जिसमें सलमान खान घर वालों से मिलते हैं और इस बार दीवाली की वजह से हर कोई यही सोच रहा है कि घर वालों को सलमान कोई खास तोहफा जरूर देंगे, साथ ही किसकी क्लास लगाएंगे। इन सबके साथ एक चीज और जो घर वालों को सताती है और वो है नॉमिनेशन क्योंकि सलमान वीकेंड का वार में ही अपने साथ घर से किसी एक कंटेस्टेंट को बाहर ले जाते हैं और इस बार जो कंटेस्टेंट घर के बाहर होने वाले हैं उनका नाम सुनकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे क्योंकि घर से जो कंटेस्टेंट बाहर निकलने वाला है उसे घर में काफी लोग पसंद करते थे, साथ ही वो सलमान की फेवरेट भी थी। घर के बाहर से आने वाले लोगों ने भी उनके गेम की तारीफ की थी। लेकिन इसके बावजूद भी वो इस बार घर से बेघर हो जाएंगा और अपने घर वालों के साथ दीवाली का त्यौहार मनाएगा।

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कुल 9 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए थे। नॉमिनेट सदस्यों में मेघा धाड़े, श्रीसंथ, दीपिका कक्कड़, जसलीन मथारु, रोहित सुचांती, उर्वशी वाणी, सृष्टि, शिवाशीष और करणवीर बोहरा का नाम शामिल है।

अगर आप बिग बॉस के फैन है तो आप जरूर जानना चाहते होंगे कि इस बार सलमान शनिवार के दिन किसको घर से बेघर करने वाले हैं? तो आपको बता दें कि हमें इसका जवाब मिल गया है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आज की रात उर्वशी को घर से बेघर कर दिया जाएगा। द खबरी के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है, जिसके मुताबिक इस हफ्ते उर्वशी घर से बेघर होंगी।

बता दें कि उर्वशी ने सिंगर दीपक ठाकुर के साथ बतौर उनकी फैन घर में एंट्री की थी, लेकिन घर में कुछ दिन साथ रहने के बाद ही उनके और दीपक के बीच में तनाव हो गया और दोनों दो अल-अलग टीमों में खेलने लगे। जिसके चलते दीपक को घर की  सदस्य सोमी खान पसंद आ गई और उन्होंने पूर दुनिया के सामने इजहारे इश्क कर दिया, लेकिन सोमी ने दीपक के प्यार को स्वीकार ना करके उनको अपना भाई बना लिया।

शायद सोमी का ऐसा करने की वजह कहीं ना कहीं उर्वशी भी थीं तो अब देखना होगा कि उर्वशी के घर से जाने के बाद सोमी और दीपक का रिश्ता कहां तक आगे बढ़ता है।

ये भी पढ़ें : बिग बॉस-12 के घर से बेघर हुईं नेहा पेंडसे के बाहर होने की ये है असली वजह, जानिए

बिग बॉस 12: घर में आकर हिना ने लगाई आग, जसलीन और दीपिका पर साधा निशाना