बिग बॉस 12: घर में आकर हिना ने लगाई आग, जसलीन और दीपिका पर साधा निशाना

न्यूज़ट्रेंज एंटटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के घर में दीवाली वीकेंड बहुत जोर-शोर से मनाया जा रहा है, दीवाली के इस पूरे हफ्ते पर हर दिन बिग बॉस घर वालों के लिए कोई ना कोई सरप्राइज लेकर आते रहे हैं। चाहे वो घर में शिल्पा-विकास का आना हो या घर वालों को शांपिग करवाना हो या सपना चौधरी की डांस परर्फामेंस, सभी चीजों का घरवालों ने भरपूर फायदा उठाया है। और अब जो बिग बॉस घर वालों को गिफ्ट देने वाले हैं वो शायद ही लोगों को पसंद आएं।

दरअसल इस बार बिग बॉस के घर में बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टें हिना खान पहुंच रही हैं। बता दें हिना खान इस बार वीकेंड के वार एपिसोड में नजर आने वाली है। हिना घर के अंदर आकर  घरवालों को बाहरी दुनियां की कुछ ऐसी बातें बताएंगी जो घर के बाहर उनके बारे में दर्शकों का मानना है और घर वालों को कटघरे में खड़ाकर के उनसे सवाल करेंगी।

शो मेकर्स ने सोशल मीडिया में शो के अंदर का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें हिना एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट्स को कठघरे में खड़ा करके उनके ऊपर संगीन आरोप लगाएगी और घर का वो सदस्य खुद को इन आरोपों से डिफेंड करेगा। वीडियों में दिखाया गया है कि हिना दीपिका कक्कड़ को कठघरे में खड़ा करके उनसे कहती हैं कि उनकी हर एक्टिविटी श्रीसंत के इर्दगिर्द घूमती है, इस बात का जवाब दीपिका दे ही पाती कि तभी हिना उन पर एक और आरोप लगाती हैं, हिना का कहना है कि आप शो में इतना रोती हैं कि आपको देखकर लगता है कि बिग बॉस के शो में ससुराल सिमर का कोई एपिसोड चल रहा हो।

इसी के साथ जब बारी आएगी जसलीन मथारु की तो हिना उनको बताती हैं कि आपने अपने और अनूप जी के रिश्ते के बारे में झूठ बोलकर की हम दोनों गर्ल फ्रेंड, ब्याएफ्रेंड है ऐसा कहकर बिग बॉस के घर में एंट्री ली आपने गुरू शिष्य के रिश्ते को गलत नाम दिया। इस पर जसलीन काफी भड़क जाती है। जसलीन तुरंत कहती है कि वो मेरे साथ शो के अंदर डेट पर गए मैंने उनके गालों पर किस किया, अब वह कह रहे है कि उनका और मेरा रिश्ता म्यूजिक की वजह से है। हिना की ये बात सुनकर जसलीन काफी शॉक्ड हो जाती हैं। देखें वीडियो-

वैल हिना तो अपना काम करके घर से चली जाएंगी अब देखना ये होगा कि इसके बाद घर वालें क्या करते हैं। बिग बॉस के पिछले सीजन की बात करें तो हिना पिछले सीजन में शो में आई थी और वो काफी सुर्खियों में भी रही थी, हिना, शिल्पा के लिए एक अच्छी कांपटीशन थी, लेकन इन सबके बावजूद भी वह शो को जीत नहीं पाई थीं।

लोगों से मांगे हुए कपड़े पहनती है ये रईस एक्ट्रेस, जानिये क्या है वजह?