अभिनेत्री हिना खान का नाम टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में शुमार होता है. हिना खान को पहचान स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. इस सीरियल को करने के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से पहचानी जाने लगीं. लगातार 8 साल तक इस सीरियल में काम करके उन्होंने अपना नाम टीवी इंडस्ट्री की सबसे बेस्ट एक्ट्रेसेस में दर्ज करवाया.

आजकल हिना खान बिग बॉस 11 में नज़र आ रही हैं. बिग बॉस के घर में वह सबसे मशहूर और सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं. कयास लगाये जा रहे हैं कि हिना खान बिग बॉस 11 की विनर हो सकती हैं. बिग बॉस के घर में सास-बहू की छवि से दूर हिना का स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज़ देखने को मिला. लोग उन्हें स्टाइल आइकॉन के तौर पर देखने लगे.

लेकिन बिग बॉस के घर में रहना इतना आसान नहीं है. घर के अंदर कभी-कभी कंटेस्टेंट कुछ ऐसा कह या कर देते हैं जो बाहर की दुनिया में तूफान मचा देता है. ऐसे ही कुछ स्टेटमेंट्स हिना खान ने घर के अंदर दिए जिसके बाद टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग उनके पीछे पड़ गए.

दरअसल, पिछले के एपिसोड्स में हिना खान ने साउथ इंडस्ट्री की हीरोइनों को लेकर टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि, “मुझे पता है कि साउथ में लोगों को हेल्दी और मोटी हीरोइनें पसंद आती हैं. इसलिए वह अपनी हीरोइनों को वेट गेन करने के लिए कहते हैं. मुझे भी साउथ की दो फिल्में ऑफर हुई थी लकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि वह चाहते थे कि मैं वेट गेन करूं.” बस फिर क्या था! हिना के इस कमेंट के बाद साउथ इंडस्ट्री की हीरोइनों ने उन्हें करारा जवाब देना शुरू कर दिया. इसके अलावा उन्होंने छोटे पर्दे की कुछ पॉपुलर अभिनेत्रियों पर भी कमेंट कर दिया था जिसके बाद टीवी जगत के लोगों ने अपने-अपने तरीके से हिना खान पर अपना गुस्सा ट्वीट के ज़रिये उतारा. उन्होंने एक्ट्रेस साक्षी तंवर, गौहर खान और संजीदा शेख के लिए कुछ अप्रिय बातें कह दी थीं.

ये सब चल ही रहा था कि तभी एक डिज़ाइनर ने हिना खान पर बेहद ही गंभीर आरोप लगा दिया. उन्होंने कहा कि हिना खान जितने भी कपड़े बिग बॉस में पहन रही हैं वह सब स्पांसर किये हुए कपड़े हैं. जानी-मानी डिज़ाइनर निरुषा निखत ने कहा कि हिना खान की पीआर टीम ने उनसे रिटर्न बेसिस पर लगभग 90 दिन के कपड़े मांगे थे. कपड़ों में उन्होंने इंडियन वियर, वेस्टर्न वियर और जूतों से लेकर एक्सेसरीज तक मांगे थे. निरुषा निखत के अनुसार उन्होंने हिना को कपड़े स्पांसर करने से मना कर दिया था और दर्शक को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए वह इतने सारे कपड़े साथ ले गई हैं. सबूत के तौर पर उन्होंने बातचीत का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

अब इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात का खुलासा तो खुद हिना खान बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद करेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.