राहुल गाँधी के लिए इस 107 साल की बुजुर्ग ने जो कहा, सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव के समय से ही राहुल गाँधी में कई नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं। जबसे वो कांग्रेस के अध्यक्ष बने हैं और परिपक्व दिखाई दे रहे हैं। अब वह जनता के साथ जुडनें की ज्यादा से ज्यादा कोशिश कर रहे हैं। वह अपनी पुरानी छवि को भी बदलने की कोशिश में लगे हुए हैं। अब वह नपे-तुले शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। क्रिसमस के दिन एक 107 साल की बुजुर्ग की नाती ने अपने नानी की इच्छा जाहिर की तो राहुल गाँधी ने उसे निराश नहीं किया।

दरअसल दीपाली सिकंद नाम की एक ट्वीटर यूजर ने अपनी 107 साल की नानी के जन्मदिन पर केक काटते हुए उनकी एक फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ ही दीपाली ने यह भी लिखा था कि मेरी नानी एक बार राहुल गाँधी से मिलना चाहती हैं।

राहुल गाँधी को जब यह बात पता चली तो वह नानी से मिलने तो नहीं जा पाए लेकिन उन्होंने ट्वीटर के जरिये ही उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और उनसे फ़ोन पर भी बात किया।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर 107 साल की बुजुर्ग नानी राहुल गाँधी से क्यों मिलना चाहती थी? इसका खुलासा दीपाली ने अपने ट्वीट में किया। दीपाली ने ट्वीट करके बताया कि आज मेरी नानी का 107वाँ जन्मदिन है। नानी की एक इच्छा है कि वह एक बार राहुल गाँधी से मिलें। मैनें जब अपनी नानी से पूछा कि आप क्यों राहुल गाँधी से मिलना चाहती हैं तो उन्होंने धीरे से कहा कि राहुल गाँधी बहुत हैण्डसम दीखते हैं।

यह पहली बार देखा गया है जब राहुल गाँधी ट्वीटर पर किसी को इतनी इज्जत दे रहे हों। ट्वीटर पर तवज्जो देने के मामले में विदेशमंत्री सुषमा स्वराज सबसे आगे हैं। सोशल मीडिया पर मिलने वाले मैसेज से ही वह लोगों की समस्याओं का समाधान कर देती हैं। हालांकि अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गाँधी भी उन्ही के नक्शेकदम पर चलने की कोशिश कर रहे हैं। दीपाली को जवाब देते हुए राहुल ने ट्वीट किया, “प्रिय दीपाली अपनी खुबसूरत नानी को मेरी तरफ से जन्मदिन और क्रिसमस की शुभकामनाएं दें और उन्हें गले भी लगाये। बाद में खुद फ़ोन करके राहुल गाँधी ने दीपाली की नानी को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.