बिग बॉस 12: सबको पछाड़ इस कॉमनर के सर पर सजा कप्तानी का ताज

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के घर में छठे हफ्ते की शुरूआत बहुत ही धमाकेदार रही, एक तरफ घर से सौरभ को बाहर का रास्ता दिखाया गया तो वहीं दूसरे दिन घर में दो वाइल्ड कार्ड मेघा धाड़े और रोहित सुचांती की एंट्री हुई। जिसके बाद घर वालों के लिए गेम को खेलना जीतना और भी मुश्किल हो गया क्योंकि दोनों ही गेम को बाहर से देखकर आए हैं और उन दोनों को घर के अंदर सबकी असलियत का पता भी है।

घर के अंदर एंट्री लेते ही मेघा ने गेम खेलना शुरू कर दिया और उनके द्वारा गेम इतनी अच्छी तरीके से खेला गया कि घर की नई सदस्या होने के बावजूद भी वो घर में कप्तानी के लिए दावेदार भी बन गई और अपने अगेसंट खड़े करणबीर को कप्तानी की दावेदारी से बाहर कर दिया। और कप्तान बनने के लिए घर के तीन सदस्य दीपक, सोमी और मेघा का नाम आ गया।

बिग बॉस ने इस बार घर वालों को लग्जरी बजट टॉस्क दिया था जिसका नाम था बीबी पोलट्री फॉर्म। इस ट़ॉस्क के लिए गार्डेन एरिया को एक पॉल्ट्री फॉर्म के रुप में बदल दिया गया था। घर के दो सदस्य मेघा और करणबीर इस गेम का सचालन भी कर रहे थे और दोनों ही कैपटेंसी पद के लिए दावेदार भी बन सकते थे। इस टॉस्क के दौरान घर वालों के बीच काफी अनबन भी हुई। क्योंकि इस टॉस्क का असर सीधा क्पतानी की दावेदारी के लिए पड़ने वाला था। हमने आपको बताया था कि घर के तीन सदस्य सोमी, मेघा और दीपक कप्तानी के दावेदार  बने हैं और अब इन तीनों में घर का कप्तान बनने के लिए जंग होगी। तो बता दें कि इस बार घर का नया कप्तान दीपक ठाकुर बनने वाले हैं। दि खबरी के  ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए ये जानकारी दी गई है कि दीपक ठाकुर इस हफ्ते घर के नए कैप्टन बनने वाले है।

खैर देखा जाए तो इस टास्क को जीतने के लिए दीपक को काफी पापड़ भी बेलने पड़े। ना सिर्फ उन्होंने उर्वशी से काफी लड़ाई की बल्कि घरवालों से भी उन्हें खरी खोटी सुनने को मिली।

बात करें दीपक की तो वह इस गेम को काफी अच्छे से खेल रहे हैं। वो शो में हर एक कदम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं। वह घर में एकमात्र ऐसे कॉमनर है, जिसे घर के बाहर लोगों ने ही नहीं बल्कि सलमान ने भी काफी पसंद  किया है।

बता दें की दीपक एक फेमस बिहारी सिंगर हैं जिन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों जैसे मुक्काबाज में गायन किया है और उनके ये सभी गानें काफी हिट भी हुए। दीपक इस गेम के जरिए अपनी पहचान बनाने आए हैं क्योंकि भले ही उन्होंने  फिल्मों में गाना गाया हो लेकिन उनको कोई इतना जानता नहीं था इसलिए ही वो  बिग बॉस के शो में आए और अब गेम में बने रहने के लिए हर वो कोशिश कर रहे हैं जिससे वो गेम को जीत सकें।

वैल अब देखना ये होगा कि दीपक इस बार घर की कप्तानी जीत कर किस तरह से घर को मैनेज करते हैं, क्योंकि घर के कुछ सदस्यों ने जिनमें उर्वशी भी शामिल हैं उन्होंने ये फैसला लिया है कि दीपक की कप्तानी होने पर वो घर का कोई भी काम नहीं करेंगे, ऐसे में दीपक द्वारा घर को संभाला जाना काफी मुश्किल हो जाएगा।

बिग बॉस 12: उर्वशी-दीपक में हुई लड़ाई, उर्वशी बोली तुम्हारी औकात क्या है जो तुमने…..