दीवाली सेल में शाओमी का Poco F1 स्मार्टफोन मिल रहा है मात्र 1 रुपए में, जानिए कैसे करें बुक

आजकल कई सारी ई कॉमर्स वेबसाइट पर दिवाली को लेकर फेस्टिवल सेल चल रही हैं जहां आपको बहुत सी डील्स पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। इन सब के बीच चीनी कंपनी शोओमी ने भी भारत में ‘दिवाली विद Mi’ नाम से सेल शुरू की है जो कि 25 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में शाओमी के कई प्रोडक्टस पर विशेष छूट मिल रही हैं आपको बता दें कि इस सेल में हजारों रुपए की कीमत वाले प्रोडक्टस भी कंपनी मात्र 1 रुपये में दे रही हैं। आप शाओमी का Poco F1 स्मार्टफोन जिसकी कीमत 20,999 रुपये है उसे फ्लैश सेल में केवल 1 रुपये में खरीद सकते हैं। आईए आपको बताते हैं यह फोन आपको एक रुपए में कैसे मिल सकता है।

Poco F1 को 1 रुपए में कैसे करें बुक :

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए सबसे पहले आपके पास एक Mi का अकांउट होना चाहिए अगर अकांउट नहीं है तो बना लिजिए यह केवल दो मिनट में बन जाएगा।

अकाउंट बनाने के बाद आपको Mi की ऑफिशियल वेबसाइट या फिर Mi के ऐप में जाकर लॉग इन करना होगा।

यह सेल शाम को 4 बजे शुरू होगी इसलिए ध्यान रहे आप सेल शुरू होने से पहले ही लॉग इन करके अपने आप को पूरी तरह तैयार रखें अपना एड्रेस भी पहले ही डाल लें जहां आपको फोन मंगवाना हैं।

जब सेल शुरू हो तो बिना एक सेकेंड के देर किये जल्दी से Buy के ऑप्शन पर क्लिक करके फोन को अपने कार्ट में ऐड कर लें, आगे ऑर्डर कंप्लीट करने के लिए आपको पेमेंट करनी होगी इसलिए अच्छा होगा की आप पहले से अपने कार्ड की डिटेल सेव करके रखें ‌

चूंकि यह फ्लैश सेल हैं इसलिए आपको यह फोन ऑर्डर करने के लिए बहुत कम समय मिलेगा। जो लकी लोग होंगे केवल उन्हीं को यह फोन 1 रुपए में मिल पाएगा, आप भी इसमें अपनी किस्मत जरूर आजमाएं‌ हो सकता है आपकी किस्मत साथ दे जाए।

जानिए Poco F1 के फिचर्स के बारे में :

poco f1
poco f1

इस फोन में आपको बहुत अच्छे फिचर्स देखने को मिलेंगे। यह फोन 6.18 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें 20 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं और 12+5 MP के दो रियर कैमरे विद एलईडी फ्लैश दिए गए हैं साथ ही आपको इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। डुअल सिम वाला यह फोन एंड्रॉयड के ओरियो 8.0 वर्जन पर चलेगा। इस फोन को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इस में फेस अनलॉक फिचर भी दिया गया हैं। 4000 mAh की बैटरी वाले इस फोन में आप 8 घंटे तक लगातार गेम खेल सकते हैं।

दरअसल यह फोन तीन वेरियंट में उपलब्ध हैं एक है 64 जीबी स्टोरेज में, दूसरा 128 जीबी स्टोरेज में, तथा तीसरा 264 जीबी में, पहले और दूसरे वेरिएंट में रैम दोनों में सेम मिलेगी 6 जीबी की। 256 जीबी स्टोरेज वाले में आपको 8 जीबी की रैम देखने को मिलेगी। क्रमशः इनकी कीमत 20,999, 23,999 तथा 28,999 रुपये रखी गई है। अब जब कंपनी इतनी महंगी कीमत वाले फोन को सिर्फ एक रुपए में दे रही हैं तो आपको अपनी किस्मत जरूर आजमानी चाहिए।

ये भी पढ़ें :
नेट बैंकिंग का प्रयोग करते हैं तो हैकर्स से बचने की 7 टिप्स जान लें,सुरक्षित रहेगा आपका पैसा